Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yo Yo Honey Singh का नया गाना Gur Nalo Ishq Mitha हुआ रिलीज, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा है ट्रेंड

Yo Yo Honey Singh का नया गाना Gur Nalo Ishq Mitha में आपको पंजाबी भांगड़ा देखने को मिलेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2019 20:08 IST
Yo Yo Honey Singh new video song- India TV Hindi
Yo Yo Honey Singh new video song

मुंबई: सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया गाना 'गुड़ नालो इश्क मीठा' रिलीज हो गया है। पिछले दिनों इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था और हनी सिंह के फैन क्रेजी होकर इस गाने का वेट कर रहे थे। यह गाना एक पुराने पंजाबी क्लासिक का रीक्रिएटेड वर्जन है जिसे यो यो हनी सिंह ने अपने स्टाइल में बनाया है। यह एक भांगड़ा गाना है जिसे सुनकर और देखकर आप खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे। गाने के वीडियो में, लीजेंडरी गायक मलकीत सिंह और मॉडल नवप्रीत बंगा के साथ हनी सिंह भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यह गीत बहुत प्रसिद्ध भांगड़ा क्रू बी फंक द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और निश्चित रूप से एक और चार्टबस्टर बनने की राह पर है जिसने अपनी रिलीज के साथ उत्साह बढ़ा दिया है। 

गुड़ नालो इश्क़ मीठा के बारे में बात करते हुए, हनी सिंह कहते हैं," -  यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा कॉलेब्रेशन है। मैं लगभग 12-15 साल का था, जब मैंने उनका गाना "गुड़ नालो इश्क मीठा" सुना था, तब मलकीत सिंह ने मेरे युवा दिनों के दौरान इसका रीमिक्स बनाया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके जैसे किसी व्यक्ति के साथ कभी कॉलेब्रेट कर पाऊंगा। लगभग आठ साल पहले, उन्होंने मेरे एल्बम इंटरनेशनल विलेजर में गाया था लेकिन कुछ कारणों से, हम उस गाने का वीडियो नहीं बना सके। तो यह सहयोग एक बार फिर बड़े पैमाने पर हो रहा है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि मलकीत सिंह इस गाने के लिए हमारे साथ शूटिंग कर रहे हैं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा अनुभव था। मुझे यकीन है कि हर कोई इस पुराने और नए संयोजन को पसंद करेगा क्योंकि हमने मलकीत पाजी की हुक लाइन को बरकरार रखा है लेकिन संगीत, बीट्स और मेरी कविता बिल्कुल नए ज़माने की हैं।"

Yo Yo Honey Singh new video song Gur Nalo Ishq Mitha The YOYO Remake release Malkit Singh The Golden

Yo Yo Honey Singh 

यो यो आगे कहते है, “यह टी-सीरीज़ और भूषणजी के साथ मेरा लगातार एक ओर सहयोग है। वे मेरे संगीत के सफ़र में बड़ी भूमिका निभाते हैं। भूषणजी ने मेरे और मेरी परियोजनाओं में जिस तरह का समर्थन और भरोसा दिखाया है, मैं उसके लिए आभारी रहूंगा। अब 'गुड़ नालो इश्क मीठा' के साथ यह अधिक खास बन गया है।"  

यो यो हनी सिंह का ये नया गाना  'गुड़ नालो इश्क मीठा' यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। अभी सुनिए ये गाना-

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay: पुराने किरदार लेकिन नया अंदाज़, कौन-से अनुराग और प्रेरणा फैंस के दिलों पर कर रहे हैं राज!

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्षय कुमार को फिल्म साइन करने से पहले ट्विंकल खन्ना कहती हैं ये बड़ी बात

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement