Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

यो यो हनी सिंह ने शेयर की बचपन की प्यारी सी तस्वीर, फैन्स बोले-बचपन से ही हीरो था

यो यो हनी सिंह लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 28, 2020 9:11 IST
honey singh photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हनी सिंह

पंजाबी सिंगर हनी सिंह ने जब म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा था तब धूम मचा दी थी। उनका हर गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता था। मगर कुछ समय बाद हनी सिंह इंडस्ट्री से गायब हो गए थे मगर अब उन्होंने एक बार फिर वापसी कर ली है। हनी सिंह के गुड़ नाल इश्क मिठा, लोका, मॉस्को सुका जैसे कई गाने हाल ही में रिलीज किए हैं। लॉकडाउन में हनी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। हनी ने हाल ही में अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रहे हैं।

हनी सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जन्म से ही स्टाइलिश हूं। मेरा बचपन। फोटो में हनी सिंह पगड़ा बांधे, चश्मा लगाए पहाड़ों में कहीं बैठे हुए हैं। हनी के फैन्स को उनकी यह फोटो बहुत पसंद आ रही है।

फैन्स हनी का ये स्टाइलिश अवतार देखकर उन्हें हीरो बुला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बचपन से ही हैंडसम हो। वहीं दूसरे फैन ने लिखा-मतलब तू बचपन से ही हीरो था।

हनी सिंह के हाल ही में रिलीज हुए गाने मास्को माशुका की बात करें तो इस गाने को 15 मिलियन लोग देख चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement