Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यो यो हनी सिंह ने पत्नी के लगाए आरोपों पर पहली बार जारी किया बयान

बॉलीवुड सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (हिरदेश सिंह) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2021 23:14 IST
 यो यो हनी सिंह YO YO HONEY SINGH- India TV Hindi
Image Source : YO YO HONEY SINGH/INSTAGRAM  यो यो हनी सिंह

मुंबई: हाल ही में यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनपर केस किया था। इस मामले में अभी तक हनी सिंह ने चुप्पी साधी थी, मगर अब रैपर का जवाब आ गया है। मशहूर रैपर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट जारी करते हुए पत्नी शालिनी तलवार के लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया है। हनी सिंह ने कहा है कि वो कभी भी प्रेस रिलीज या स्टेटमेंट नहीं जारी करते हैं मगर इस बार उनकी छोटी बहन और बूढ़े माता-पिता पर भी इलजाम लगाया गया है इसलिए वो चुप्पी तोड़ते हुए स्टेटमेंट जारी कर रहे हैं। 

Video: यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने किया 'मनाली ट्रांस' पर डांस

अपने स्टेटमेंट में यो यो हनी सिंह लिखते हैं- ''20 साल की मेरी साथी/पत्नी, श्रीमती शालिनी तलवार द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं। आरोप गंभीर रूप से निंदनीय हैं। मैंने अपने गीतों, अपने स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के लिए कठोर आलोचना के बावजूद अतीत में कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। हालाँकि, मुझे इस बार चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिख रही है क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार - मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर लगाए गए हैं - जो बहुत कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को शामिल किया। आरोप निंदक और बदनाम करने वाले हैं।''

 हनी सिंह ने किया था खुलासा क्यों बनाया था 'ब्रेकअप सॉन्ग'

हनी सिंह ने आगे लिखा है- ''मैं उद्योग से 15 वर्षों से अधिक समय से जुड़ा हूं और साथ काम किया है। देश भर के कलाकार और संगीतकार मेरी पत्नी के साथ मेरे रिश्ते से हर कोई वाकिफ है, जो एक दशक से भी ज्यादा समय से मेरे क्रू का अभिन्न हिस्सा रही हैं और हमेशा मेरे साथ शूटिंग, इवेंट्स और मीटिंग्स में जाती रही हैं।''

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

हनी सिंह आगे लिखते हैं- ''मैं सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करता हूं लेकिन आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मुझे इस देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। आरोप सिद्ध होने के अधीन हैं और माननीय न्यायालय ने मुझे ऐसे आरोपों का जवाब देने का अवसर प्रदान किया है। इस बीच, मैं बड़े पैमाने पर अपने प्रशंसकों और जनता से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई निष्कर्ष न निकालें जब तक कि माननीय न्यायालय दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुनाए। मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और ईमानदारी की जीत होगी।

हनी सिंह ने की अपने स्ट्रगल पर बात, कहा- मेहनत के बिना मिली सफलता का मजा नहीं

हमेशा की तरह, मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं, जिन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया।

शुक्रिया!

यो यो हनी सिंह''

यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

बॉलीवुड सिंगर और रैपर "यो यो हनी सिंह" (हिरदेश सिंह) के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने "घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम" के तहत मामला दर्ज कराया है। मामला सुश्री तानिया सिंह के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था। संदीप कपूर, एडवोकेट, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी, सुश्री अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप, एडवोकेट्स करंजावाला एंड कंपनी के साथ हनी सिंह की पत्नी (शालिनी तलवार) की तरफ से पेश हुए। कोर्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी किया है। कोर्ट शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया, जिसमें हनी सिंह को पत्नी के साथ संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति आदि का निपटान करने से रोक लगा दिया है।

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement