1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. संगीत
  5. मिलिंद गाबा का नया गाना 'ज़िंदगी दी पौड़ी' रिलीज होते ही छाया, नंबर वन पर कर रहा है ट्रेंड

मिलिंद गाबा का नया गाना 'ज़िंदगी दी पौड़ी' रिलीज होते ही छाया, नंबर वन पर कर रहा है ट्रेंड

नया सिंगल 'ज़िन्दगी दी पौड़ी' रिलीज हो गया है जिसमें लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत ज़ुबैर रहमानी नज़र आ रही हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 07, 2019 18:50 IST
Zindagi Di Paudi Song- India TV Hindi
Zindagi Di Paudi Song

मुंबई: भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने आज अपना नया सिंगल 'ज़िन्दगी दी पौड़ी' रिलीज कर दिया है जिसमें लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत ज़ुबैर रहमानी नज़र आ रही हैं। गीत का संगीत म्यूजिक एमजी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। शब्बी सिंह द्वारा निर्देशित इस गाने के बोल निरमान द्वारा लिखित है और इसे टी-सीरीज के टैलेंट मिलिंद गाबा ने गाया है। 'ज़िन्दगी दी पौड़ी' गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

जबकि इस गाने के पहले लुक ने हर किसी को प्रभावित कर दिया था और यह गीत पहले से ही सीजन के सबसे प्रतीक्षित गीतों की सूची में शामिल हो गया है। गीत 'जिंदगी दी पौड़ी' प्यार और गंभीरता की प्रतिबद्धता के बारे में है। आर्मेनिया के बाहरी इलाके में फिल्माया गया यह वीडियो दो प्रेमियों के सफ़र पर आधारित है जो प्रेम की शक्ति को उजागर करता है जहां मिलिंद और जन्नत होटल मैनेजमेंट कोर्स के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। लेकिन इसी दौरान, मिलिंद को अनजाने में एक सीक्रेट के बारे में पता चल जाता है जिसके बाद उनका जीवन एक समान नहीं रहता है।

गाने की शूटिंग शुरू करने के वक़्त, कलाकारों और क्रू को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है जिनमें से एक शूट लोकेशन थी और अंत में सुरम्य पृष्ठभूमि के लिए आर्मेनिया को फाइनल किया गया जो कहानी के लिए उचित लोकेशन थी। गीत को अपनी आवाज़ देने वाले मिलिंद गाबा अपने हिट सिंगल के बाद से एक सेंसेशन बन गए है जिसने उन्हें देश भर में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है। वह अपने गीत नज़र लग जाएगी, शी डोंट नो और यार मोड दो के लिए जाने जाते हैं।

erussia-ukraine-news