Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

करण कुंद्रा, अकासा का म्यूजिक वीडियो 'कमले' हुआ आउट, फैंस बोले- रियल 'दूल्हा' कब बनोगे

रोमांटिक ट्रैक 'कमले' दो सबसे अच्छे दोस्तों को लवमेट्स बनने का जश्न मनाता है। वीडियो ने करण के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है क्योंकि वे अपने पसंदीदा अभिनेता को जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का इंतजार नहीं कर सकते। करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के बाद से तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2022 23:04 IST
करण कुंद्रा, अकासा - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE करण कुंद्रा, अकासा 

Highlights

  • करण कुंद्रा वर्तमान में कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक उप्प में एक जेलर के रूप में नजर आ रहे हैं।
  • करण कुंद्रा और अकासा बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे।

एक्टर करण कुंद्रा और सिंगर अकासा बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे, अब दोनों साथ एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं। रोमांटिक ट्रैक दो सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी है।  करण ने म्यूजिक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

कुछ ही समय में, उनके पोस्ट पर उनके दोस्तों और प्रशंसकों की मीठी टिप्पणियों की बौछार हो गई। कुछ फैंस करण को जल्द से जल्द रियल लाइफ दूल्हे के रूप में देखना चाहते हैं।

संगीत वीडियो का नेतृत्व करने वाले पुरुष की भूमिका निभाने वाले करण कहते हैं, "इस रोमांटिक ट्रैक का सोनी म्यूजिक के साथ बहुत अच्छा सहयोग रहा है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह मेरे करीबी दोस्त अकासा के साथ है। हम एक विशेष बंधन साझा करते हैं और दर्शकों को यह देखने को मिलेगा। केमिस्ट्री जिसे हमने पर्दे पर दिखाया है। गाने ने बहुत सारी यादें ताजा कर दीं और अकासा के साथ इतने प्यारे नंबर को शूट करना जादुई था।"

गीत सीमा सैनी द्वारा लिखे गए हैं और शांतनु दत्ता द्वारा आत्मीय रचना प्यार में होने और प्यार का जश्न मनाने की भावना को खूबसूरती से व्यक्त करती है।

गीत के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अकासा ने उल्लेख किया: "सभी चीजों का जश्न मनाते हुए, मैं अपने एकल कमले को अंत में देखने के लिए उत्साहित हूं। यह एक ऐसा गीत है जो वास्तव में मेरे दिल के करीब है, और मेरे लिए यह भावना बहुत खास है क्योंकि मेरे पास है न केवल ट्रैक गाया बल्कि मैंने अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक करण कुंद्रा के साथ भी वीडियो में दिखाया है। हमारी दोस्ती वीडियो में जोड़े के बंधन के पीछे की प्रेरणा है। उसके साथ सेट पर काम करना कम और दो दोस्तों की तरह है जो बाहर घूमना और मस्ती करना पसंद करते हैं। मैं प्रशंसकों से इतनी बड़ी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं। लॉन्च से पहले ही गाने के लिए। हर कोई हमारे लुक्स और हमारी केमिस्ट्री को एक साथ पसंद कर रहा है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे कमल को प्यार करेंगे और इस ट्रैक को अपने साथी को समर्पित करेंगे।"

संगीत वीडियो द गुड गन्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और अश्विन मणि द्वारा निर्देशित है। शादी की कोरियोग्राफी और हुक स्टेप में मस्ती और मस्ती को जोड़ना इस शानदार वीडियो में और चमक लाता है। वीडियो में दुल्हन (अकासा) और दूल्हे (करण) के बीच के दिल को छू लेने वाले पलों को दिखाया गया है, जिनका रिश्ता दोस्ती की मजबूत बुनियाद पर टिका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement