Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं, झूठी खबरों पर न करें विश्वास

महान गायिका लता मंगेशकर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद नौ जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2022 22:37 IST
Lata Mangeshkar Health Update Singer is still in ICU do not believe in false news spokesperson- India TV Hindi
Image Source : ANI Lata Mangeshkar Health Update Singer is still in ICU do not believe in false news spokesperson

Highlights

  • लता मंगेशकर की हालत स्थिर
  • प्रतिष्ठित गायिका के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं।
  • झूठी अफवाहों पर न करें विश्वास

 महान गायिका लता मंगेशकर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद नौ जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनमें संक्रमण के मामूली लक्षण थे। 92 वर्षीय गायिका कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं।  लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए उनकी टीम ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से मेगास्टार के बारे में किसी भी झूठी खबर पर विश्वास न करने का आग्रह किया है। 

लता मंगेशकर की प्रबंधन टीम ने शुक्रवार को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि प्रतिष्ठित गायिका के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं। अपने प्रशंसकों से इस तरह की खबरों पर विश्वास न करने की अपील की। इस बयान में लिखा था, "एक ईमानदार अपील। कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें, लता दीदी इलाज के तहत आईसीयू में हैं। डॉ प्रतीत समदानी और डॉक्टरों की उनकी टीम द्वारा इलाज किया गया। परिवार और डॉक्टरों को अपनी जगह चाहिए। आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें।.

कंगना रनौत को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, सोशल मीडिया पोस्ट पर सेंसर मांग वाली याचिका हुई खारिज

बता दें, भारत की स्वर कोकिला कहलाने वाली लता मंगेशकर ने अपने करियर की शुरुआत 1942 में की थी। तब उनकी उम्र मात्र 13 साल थी। उन्होंने अलग अलग भाषाओं में 30,000 से अधिक गीत गाए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement