Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान ने लॉन्च किया म्यूजिक वीडियो 'डांस विद मी' का टीज़र, कल रिलीज होगा सॉन्ग!

गाने के टीजर में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। फैंस इस गाने के टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2022 14:17 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN Salman Khan

Highlights

  • सॉन्ग के इस आकर्षक टीज़र को बेहद प्यार मिल रहा है
  • सलमान खान के गाने को कल रिलीज किया जाएगा

सलमान खान के सभी फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। बॉलीवुड के भाईजान ने 'डांस विद मी' के साथ सिंगिंग के अपने जुनून को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है! सुपरस्टार ने आज सोशल मीडिया पर अपने सॉन्ग के टीजर लॉन्च करने की घोषणा की है।

सलमान खान की तरफ गाया गया गाना और मशहूर म्यूजीशियन जोड़ी साजिद-वाजिद की तरफ से बनाया गया है। सलमान खान के इस गाने 'डांस विद मी' के एक इलेक्ट्रीफाइन म्यूजिक वीडियो होने का दावा किया जा रहा है। 

गाने के टीजर में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने कई गानों को अपनी आवाज दी है जो चार्टबस्टर रहे हैं और 'डांस विद मी' के साथ वह एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

सॉन्ग के इस आकर्षक टीज़र को बेहद प्यार मिल रहा है और सरहाया जा रहा है। इसने दुनिया भर में सलमान खान के प्रशंसकों के बीच भारी उत्सुकता पैदा कर दी है। जो इसका फुल वर्शन देखना चाहते हैं उन्हें बता दें कि ये गाना कल रिलीज़ किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement