Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के बाद इस गाने में करेंगे रोमांस, 3 मार्च को आएगा गाना

बिग बॉस सीजन 15 के बाद 'रुला देती है' करण और तेजस्वी पहला प्रोजेक्ट है जिसमें वे एक साथ नज़र आएंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 27, 2022 20:26 IST
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा 

Highlights

  • 3 मार्च को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रोमांटिक गाना रिलीज होगा।
  • 'रुला देती है' गाने की शूटिंग गोवा में हुई है।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बिग बॉस 15 के घर में खूब पसंद की गई। अब 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के अगले गाने 'रुला देती है' के साथ दोनों एक्टर्स अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। इस गाने का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें तेजस्वी और करण नजर आ रहे हैं। बिग बॉस सीजन 15 के बाद 'रुला देती है' उनका पहला प्रोजेक्ट है जिसमें वे एक साथ नज़र आएंगे। इस जोड़ी ने बिग बॉस सीजन 15 के दौरान दर्शकों का दिल जीत लिया और अब उम्मीद है कि दर्शक इस गाने में भी उन्हें अपना भरपूर प्यार देंगे। 

रियलिटी शो के दौरान इस जोड़ी के बीच कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि गाने में वे किस तरह की केमिस्ट्री बिखेरते हैं। 'रुला देती है' गीत को राणा सोतल ने लिखा है और यासर देसाई ने गाया है तथा रजत नागपाल ने संगीत सजाया है। यह एक दर्द से भरा हुआ रोमांटिक गीत है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है।

इस गाने के पोस्टर रिलीज के बारे में तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि  "करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है, वे भी इन्तजार कर रहे कि हम एक साथ कब काम करेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि 'रुला देती है' के माध्यम से हम आ रहे है। यह एक दिल को छू लेने वाला गाना है जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है। मुझे अपनी कंपनी और गाना दोनों ही बहुत पसंद आया। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूँ कि श्रोता इसे कितना प्यार देते हैं।" 

करण कुंद्रा कहते है कि  "'रुला देती है' कई मायने में एक विशेष गीत है। यह तेजस्वी के साथ मेरा पहला गीत है, जिसे रजत द्वारा बहुत ही खूबसूरती से संगीतबद्ध किया गया है। गोवा में गाने की शूटिंग करने का अनुभव कमाल का रहा और मुझे खुशी है कि इसका पोस्टर रिलीज हो गया है।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement