Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Teri Ada: 'ये रिश्ता...' में बिछड़े कार्तिक-नायरा यहां आकर मिले, गाना देख आप कहेंगे Kaira से बेटर Shivin

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने साथ काम किया था, दोनों को दोबारा साथ देख 'कायरा' के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 17, 2022 14:08 IST
Teri Ada (Video) Kaushik-Guddu | Mohit Chauhan ft.Saumya U | Mohsin Khan, Shivangi Joshi | Kunaal V- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHIVANGI JOSHI Teri Ada Video Song Out

Highlights

  • मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को साथ देखकर 'शिविन' फैंस बहुत खुश हैं।
  • मोहसिन और शिवांगी ने कार्तिक और नायरा के किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है।
  • 'तेरी अदा' से पहले दोनों 'बारिश' गाने में साथ नजर आ चुके हैं।

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को आपने स्टार प्लस के टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 5 साल तक कार्तिक और नायरा के रोल में देखा। उसके बाद नायरा की मौत हो जाती है और फिर सीरत और कार्तिक के रूप में भी शिवांगी और मोहसिन को आपने साथ देखा। मगर कुछ महीनों पहले दोनों ने शो छोड़ दिया तब से फैंस शिविन यानी कि शिवांगी और मोहसिन को साथ देखने के लिए बेताब थे। अब फैंस की विश पूरी हो गई है। क्योंकि मोहित चौहान के गाने 'तेरी अदा' में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। 

'ये रिश्ता..' फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

गाने की शुरुआत मोहसिन खान से होती है वो ऑटो में बैठकर एंट्री लेते हैं और एक हवेली में घुसते हैं। तभी शिवांगी उन्हें गुलेल से मारती हैं और फिर शुरू होता है दोनों का रोमांस और प्यार। गाने को मोहित चौहान ने गाया है और उनकी आवाज सुनकर आपको एक राहत महसूस होगी। गाने में प्यार है, अदा है, शरारत है, रूठना है और मनाना है। एक लव स्टोरी में जो चाहिए होता है वो सब आपको इस 3 मिनट 44 सेकेंड के गाने में मिलेगा।

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: कहां हैं तीनों मिहिर विरानी? एक की मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया था

वैसे भी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को दोबारा एक साथ देखना फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं है। क्योंकि दोनों ने स्टार प्लस के टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में साथ काम किया था, दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। कार्तिक और नायरा के रोल में दोनों ने फैंस का दिल जीत लिया था। फैंस ने दोनों को कायरा नाम दिया था। जब मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने शो छोड़ा तब से फैंस दोनों को दोबारा साथ देखने के लिए बेताब थे। अब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दोबारा म्यूजिक वीडियो के लिए साथ आए हैं। फैंस कह रहे हैं कि जब भी दोनों साथ आते हैं एक जादू सा चल जाता है। फैंस कह रहे हैं कि इससे बेहतर कोई केमिस्ट्री नहीं हो सकती है। फैंस का कहना है कि वो दोनों को एकसाथ देखकर बहुत खुश हैं। 

TRP में इस बार 'अनुपमा' नंबर 1 से हुआ धड़ाम, जानिए किस शो ने मारी बाज़ी?

हाल ही में शिवांगी जोशी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दी थी कि वो और मोहसिन जल्द ही साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। तब ये बात साफ नहीं थी कि वो प्रोजेक्ट कौन सा है। लेकिन अब जब गाना आ गया है तो फैंस को उनका मनचाहा गिफ्ट तो मिल ही गया है। 

'द कपिल शर्मा शो' में इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

यहां देखिए गाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement