1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. ओटीटी
  5. 'धमाका' पोस्टर में धुएं के गुबार बीच आंख में आंसू लिए नजर आए कार्तिक आर्यन, कल रिलीज होगा ट्रेलर

'धमाका' पोस्टर में धुएं के गुबार बीच आंख में आंसू लिए नजर आए कार्तिक आर्यन, कल रिलीज होगा ट्रेलर

कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का नया पोस्टर अभिनेता ने रिलीज शेयर किया है। पोस्टर के साथ कार्तिक आर्यन ने ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी ऐलान किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 18, 2021 19:16 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN 'धमाका' पोस्टर में धुएं के गुबार बीच आंख में आंसू लिए नजर आए कार्तिक आर्यन, कल रिलीज होगा ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म इस साल 19 नवंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते है बताया कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जाएगा। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कल होगा धमाका का ट्रेलर आउट! #अर्जुनपाठक।"

कार्तिक आर्यन की तरफ से शेयर किए गाए पोस्ट के बारे में बात करें तो तस्वीर में मुंबई सी-लिंक की तस्वीर दिखाई दे रही है, पुल पर गाड़ी जलती हुई दिखाई दे रही है जिससे धुएं का गुबार निकलता हुआ नजर आ रहा है। बीच कार्तिक आर्यन का चेहरा नजर आ रहा है। 

'धमाका' एक महत्वाकांक्षी न्यूज एंकर अर्जुन पाठक की कहानी है, जिसे कार्तिक ने निभाया है। जिसे प्राइम-टाइम टेलीविजन पर लाइव होने का एक और मौका दिया जाता है, जब एक आतंकवादी उसे बम की धमकी की धमकी के बारे में बाते करते हैं। राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान भी हैं। फिल्म में अभिनेता मृणाल ठाकुर की खास भूमिका है।

धमाका के अलावा, कार्तिक के पास एक दिलचस्प लाइनअप है, दर्शकों को उन्हें अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की फिल्म, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया, एकता कपूर की फ्रेडी के साथ अलग-अलग किरदारों में देखने को मिलेगा। 

bigg boss 15