Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Netflix के ये 4 शो जिनके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस

 आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स के ऐसे 4 सीक्वल शो पर जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 18, 2021 12:46 IST
Netflix के ये 4 शो जिनके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Netflix के ये 4 शो जिनके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस

ओटीटी प्लेटफॉर्म कंटेंट के दीवानों के लिए राहत की तरह आया है। आज दर्शकों के पास कई ऑप्शन्स हैं क्योंकि दुनिया भर के कई शो हर दिन अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना रास्ता बना रहे हैं। लेकिन, कुछ शो ऐसे होते हैं जो हमारे दिलों में खास जगह रखते हैं। उनके साथ हमारा रिश्ता खास हो जाता है। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे 4 सीक्वल शो पर जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

मिथिला पालकर और ध्रुव सहगल स्टारर रोमांटिक कॉमेडी भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। नेटफ्लिक्स ने अपने बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग के बाद शो के अधिकार हासिल कर लिए और बाद के सीज़न के लिए इसे फिर से तैयार किया। लिटिल थिंग्स एक लिव-इन कपल की कहानी है और कपल के बीच बातचीत के माध्यम से रोजमर्रा की जिंदगी की पड़ताल करती है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त जुड़ाव दर्ज करने के बाद, यह शो 15 अक्टूबर को अपने चौथे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

लिटिल थिंग्स

ब्रिजर्टन

नेटफ्लिक्स का 8 पार्ट का पीरियड ड्रामा पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुआ और तब से यह दिल जीत रहा है। 1813 के लंदन में सेट, यह शो कुलीन ब्रिजर्टन परिवार की कहानी कहता है। शो की लोकप्रियता इतनी है कि यह नेटफ्लिक्स का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। शो के निर्माता वैन ड्यूसेन ने ट्विटर पर खुलासा किया कि सीरीज को तीसरे और चौथे सीज़न के लिए भी रिन्यू किया गया था।

मसाबा मसाबा

भारत की फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवन पर आधारित लाइफ ड्रामा ने अपनी कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और इसने हमारे लिए मसाबा का एक बिल्कुल नया पक्ष पेश किया और एक अभिनेत्री अपनी मां, नीना गुप्ता के साथ मसाबा की केमिस्ट्री शो का मुख्य आकर्षण रहा और इसने दर्शकों को खूब लुभाया । ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने दर्शकों की इच्छा पूरी कर दी है क्योंकि शो के दूसरे सीज़न ने अपने फिल्मांकन को पूरा कर लिया है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। यह अनुमान लगाया जारहस है कि शो 2022 के मध्य में रिलीज़ किया जाएगा।

एमिली इन पेरिस

अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा एक अमेरिकी लड़की एमिली पर केंद्रित है, जो अपनी फ्रांसीसी मार्केटिंग फर्म को अमेरिकी दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए पेरिस में बस जाती है। यह शो यूरोपीय और अमेरिकी संस्कृतियों में अंतर से अपने ह्यूमर को प्राप्त करता है। इसकी भारी सफलता के बाद, शो को दूसरे सीज़न का ऐलान हुआ  था। दूसरे सीज़न का प्रीमियर 22 दिसंबर 2021 को होगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement