1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. ओटीटी
  5. 'मिर्जापुर 2' में खून खराबे के बीच प्रेम की फुहार बरसा चुका है 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू का मेजर पति

'मिर्जापुर 2' में खून खराबे के बीच प्रेम की फुहार बरसा चुका है 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू का मेजर पति

तपासी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जानिए फिल्म में तापीस के पति का रोल निभाने वाले अभिनेता कौन हैं?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2021 16:26 IST
rashmi rocket - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANSHUPAINYULI तापसी और प्रियांशु 

हाल ही में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की काफी तारीफ की जा रही है। एक एथलीट की सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म में तापसी बनी रश्मि के पति का शानदार किरदार निभाने वाले प्रियांशु पेन्युली की एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है। फिल्म में मेजर गगन ठाकुर बने प्रियांशु पेन्युली ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग की रेज दिखाने के साथ- साथ लोगों को अपनी पिछले किरदार याद करने पर मजबूर कर दिया है। अगर आप उनके बारे में नहीं जानते तो चलिए बताते हैं कि प्रियांशु किन किन फिल्मों में काम कर चुके हैं औऱ वो कैसे फेमस हुए थे। 

Sardar Udham Review: उधम सिंह के मकसद और जज्बे को जीने में कामयाब रहे विक्की कौशल

प्रियांशु हॉलीवुड की फिल्म एक्सट्रेक्शन के लिए भी काम कर चुके हैं औऱ यहां उनकी एक्टिंग रेंज दिखी थी। इसके अलावा रॉक ऑन टू में भी वो दिखे थे। 

लेकिन उनकी सबसे यादगार एक्टिंग रही है वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में। गुड्डन भैया और बबलू भैया की बहन से प्यार करने वाला एक मस्तमौला इंसान। उनका एक डायलॉग 'ये भी सही है'  लोगों को सीरीज देखने के बाद भी याद रहा। खास बात ये  रही कि खून खराबे से भरपूर इस सीरीज में प्रियांशु जब जब स्क्रीन पर आए, लोगों को ताजगी और नए पन के साथ साथ प्यार का अहसास हुआ। 

इस सीरीज में बदले लिए सब बेचैन दिखे लेकिन रॉबिन बने प्रियांशु ने मानों खुशनुमा माहौल बनाकर डिंपी बनी हर्षिता के दिल के साथ साथ दर्शकों के दिल में खुशी की लहर जगा दी। 

तापसी के साथ जब प्रियांशु को रश्मि रॉकेट करने का मौका मिला तो उन्हें एकदम सही किरदार मिला। वो एक कड़क अफसर और एक सपोर्टिव पति के रूप में काफी जंचे। प्रियांशु के पिता आर्मी में हैं औऱ वो खुद आर्मी  स्कूल से पढ़े हैं औऱ कई साल एनसीसी का हिस्सा भी  रहे हैं।  लेकिन बतौर करियर उन्होंने तय किया कि वो बेहतर अदाकारी कर सकते हैं, इसलिए इस दिशा में कदम रख दिया। 

मिर्जापुर के अलावा प्रियांशु हाईजैक, वन्स अगेन और अपस्टेयर्स  जैसी सीरीज में भी अपना दम दिखा चुके हैं। उनकी एक्टिंग वर्सेटाइल है,सहज एक्टिंग करने वाले किरदारों की सूची में जल्द ही उनका नाम भी शामिल हो सकता है। 

प्रियांशु जल्द ही एक और फिल्म में दिखाई देंगे जिसका नाम है 'पिप्पा'। ये एक वार बेस्ड फिल्म होगी। बात करियर की करें तो किरदार दर किरदार प्रियांशु मजबूती की तरफ जा रहे हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

एक ही दिल है.. कितनी बार जीतोगे विक्की कौशल! सरदार उधम पर आए ऐसे ट्विटर रिएक्शंस

जैकलीन फर्नांडिस ED के सामने नहीं हुईं पेश, आज फिर बुलाया गया, जानिए पूरा मामला

'गुलाबो सिताबो' फेम फर्रुख जफर का 89 की उम्र में निधन, आज किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

bigg boss 15