Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक ही दिल है.. कितनी बार जीतोगे विक्की कौशल! सरदार उधम पर आए ऐसे ट्विटर रिएक्शंस

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 18, 2021 16:16 IST
sardar udham twitter reaction vicky kaushal fans says It is a masterpiece film- India TV Hindi
Image Source : INSTA: VICKY KAUSHAL एक ही दिल है..कितनी बार जीतोगे विक्की कौशल! सरदार उधम पर आए ऐसे ट्विटर रिएक्शंस 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। हर तरफ उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फैंस उनका दमदार अभिनय देखकर बेहद इंप्रेस हैं। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि 'एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे विक्की कौशल।'

ये फिल्म सरदार उधम सिंह के अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के अडिग मिशन पर केंद्रित है, जिनकी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और किस्र्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं।

फिल्म का रिव्यू पढ़ने के लिए क्लिक करें 

एक फैन ने इस मूवी को मास्टरपीस बताया है। विक्की की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। लिखा है कि उन्होंने सरदार उधम के किरदार को जिया है।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन :

यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। 

(IANS इनपुट) 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement