Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Aashiqana 4: डर के इस मौसम में लौट आए हैं यश और चिक्की, मडर मिस्ट्री की कहानी इस दिन होगी शुरू

'आशिकाना 4' एक बार फिर नई मडर मिस्ट्री के साथ लौट आए हैं यश और चिक्की। ओटीटी पर देखें ये धमाकेदार सीरीज, प्‍यार के बाद अब डर का दिखेंगा मंजर।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 11, 2023 18:41 IST
Aashiqana season 4 Yash and Chikki are back with love murder Mystery will start on this day- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aashiqana season 4

Aashiqana 4 Promo: 'आशिकाना 3' के बाद अब 'आशिकाना 4' ओटीटी पर शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'आशिकाना' के तीन सीजन आ चुके हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आए है। 'आशिकाना' के तीनों सीजन को अच्छे रिव्यू मिले हैं। अब 'आशिकाना' के चौथे सीजन की घोषणा भी हो गई है। इसके पहले 'आशिकाना 3' में हमने देखा कैसे अपराध और धोखे ने यश-चिक्‍की के बीच बन रही केमिस्‍ट्री में आग लगाई थी। इसके तीसरे सीजन की खास बात ये थी की दोनों अलग होने के बावजूद प्‍यार के कारण एक साथ रहे हैं। इस नए सीजन में आपको प्यार के साथ-साथ डर भी देखने को मिलने वाला है। यश-चिक्‍की की जिंदगी में अब क्या होगा ये तो Aashiqana 4 के शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। लोगों को 'आशिकाना' की कहानी और स्टार कास्ट काफी पसंद है। 

आशिकाना 4 का प्रोमो वीडियो -

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर 'आशिकाना 4' का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं। कैसे यश और चिक्की एक साथ अपने प्यार को पूरा करने के लिए हर मुश्किल से जंग करते हैं। 'आशिकाना' के तीनों सीजन डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके सारे सीजन शानदार कहानी और दमदार स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में रहे हैं। इसका चौथा सीजन भी जल्द ही शुरू होने वाला है। 'आशिकाना 4' का प्रोमो वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में प्यार के साथ-साथ आपको डर और मडर मिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

आशिकाना 4 इस दिन होगा शुरू -
डिज्नी+ हॉटस्टार की पॉपुलर सीरीज 'आशिकाना' के चौथे सीजन की स्ट्रीमिंग हर बार की तरह इस बार भी हॉटस्टार पर होगी। 24 जुलाई को नया सीजन शुरू होने वाला है। लोग इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार सीजन की थीम डर का मौसम है।

आशिकाना सीजन 4 की स्टार कास्ट -
जायन इबाद खान और खुशी दुबे इस बार और भी ज्याद एनर्जी के साथ वापसी कर रहे हैं और इंद्रजीत मोदी, अनुराग व्‍यास, राघव तिवारी और गीता त्‍यागी भी नजर आने वाले हैं। गुल खान द्वारा निर्देशित और जेन के स्‍टूडियोज द्वारा निर्मित 'आशिकाना सीजन 4' सिर्फ डिज्नी+ हॉटस्टार पर 24 जुलाई से स्‍ट्रीम होगा।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती को मिले दमदार रोडीज, 'कर्म या कांड' का शुरू हुआ खेल

Stree 2: चंदेरी में फिर फैला आतंक, श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का रिलीज हुआ डरावना वीडियो

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement