Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Stree 2: चंदेरी में फिर फैला आतंक, श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का रिलीज हुआ डरावना वीडियो

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का पहला लुक रिलीज हो चुका है। इस बार फिल्म की थीम क्या होगी और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म कब रिलीज होगी इस पर भी अपडेट दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 11, 2023 21:48 IST
stree 2 first look released shraddha kapoor rajkummar rao reveal new theme of film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Stree 2

'स्त्री 2' की शूटिंग शुरू हो गई है और इस बार फिल्म की थीम भी नई है। श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' को भी लोगों से अच्छे रिव्यू मिले थे। 'स्त्री 2' में भी श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इस बार फिर चंदेरी में होगा नया नाटक, जिसे देख उड़ जाएंगे होश। श्रद्धा कपूर ने फिल्म से जुड़ी कुछ अपडेट शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर 'स्त्री 2' का पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को देख आप भी चौंक सकते हैं। जी हां इस वीडिया में पहले से भी ज्यादा खतरनाक सीन दिखाए गए है। 

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया पहला लुक -

श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की थीम भी अलग होने वाली है। इस बार Stree 2 की थीम 'ओ स्त्री कल आना' नहीं है, बल्कि 'हे स्त्री रक्षा करना' है। फिल्म का पहला लुक दीवार पर 'लापता' पोस्टर के साथ चंदेरी की एक शांत गलियों को दिखाने से होती है। वीडियो में दीवारों पर 'कल आना' शब्दों के स्थान पर 'रक्षा करना' दिखाया गया है। बता दे कि इसे पहले जो 2018 में फिल्म 'स्त्री' में इसी दीवार पर 'ओ स्त्री कल आना' दिखाया गया था, लेकिन इस बार फिल्म की थीम 'सरकटे का आतंक' है। पहले पार्ट 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे। 

फिल्म 'स्त्री 2' की स्टार कास्ट -
'स्त्री 2' का जब से पहला लुक रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज हुए इस डरावना वीडियो में आप कई बदलाव देख सकते हैं। 'स्त्री 2' को जियो स्टूडियोज और Maddock Films के दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बार भी फिल्म 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Mission Impossible: क्या टॉम क्रूज की ये फिल्म तोड़ पाएगी 'अवतार 2' का रिकॉर्ड!

Jawan Preview ने तोड़े रिकॉर्ड, शाहरुख खान ने विलेन बनकर 24 घंटे में मचा दी तबाही

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement