Saturday, May 18, 2024
Advertisement

कब रिलीज होगी वेब सीरीज 'आश्रम 4'? भोपा स्वामी ने दिया बाबा निराला के पर्दे पर आने का हिंट

'आश्रम 4' की रिलीज को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। फैंस को इस सीरीज के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इसी को लेकर अब शो में भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय सन्याल ने बात की और बताया कि शो कब आएगा।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 26, 2024 13:25 IST
aashram 4- India TV Hindi
Image Source : X बाबा निराला के किरदार में बॉबी देओल।

'आश्रम' वेब सीरीज लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज है। अब तक आए इसके तीनों सीजन को खूब पसंद किया गया। इस शो ने बॉबी देओल के करियर को नई दिशा दी। इसकी सक्सेस ने उन्होंने दोबारा स्टार बना दिया। अब लोग इस वेब सीरीज के नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जहां बाबा निराला का नया ड्रामा देखने को मिलेगा। लंबे वक्त से फैंस के बीच इसकी रिलीज डेट को लेकर चर्चा हो रही है। लोगों की बेसब्री बीतते दिनों के साथ बढ़ रही है। चौथे सीजन का वेट कर रहे फैंस के लिए भोपा स्वामी यानी चंदन रॉय संयाल  ने हिंट दिया है और बताया कि सीरीज कब तक रिलीज हो सकती है। 

पहले ही रिलीज हुआ टीजर

'आश्रम 4' का टीजर काफी पहले ही रिलीज कर दिया गया। ऐसे में फैंस काफी उत्साहित हो गए और उन्हें लगा कि अब शो का अगला सीजन देखने को मिलेगा, लेकिन मेकर्स ने आज तक इसकी आधिकारिक रिलीज डेट की जानकारी साझा नहीं की, लेकिन अब इसकी रिलीज के बारे में चंदन रॉय संयाल ने बात की है। उन्होंने बताया कि वेबसीरीज कब तक रिलीज की जा सकती है। 

इसी साल रिलीज हो सकता है शो

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में चंदन ने 'आश्रम 4' की रिलीज डेट पर हिंट दिया है। चंदन ने कहा कि 'आश्रम 4' इस साल रिलीज हो सकता है। एक्टर ने कहा, 'चौथे सीजन के सिर्फ कुछ ही हिससे की शूटिंग बची रह गई है। ऐसे में इसे इसी साल रिलीज किया जा सकता है।' रिपोर्ट्स की मानें तो आश्रम को दिसंबर में रिलीज करने की बात सामने आ रही है। अब चंदन की बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि इसे हो सकता है दिसंबर में ही रिलीज कर दिया जाए। 

इस शो ने बॉबी देओल को दिलाई पहचान

इसी दौरान चंदन ने बताया कि प्रकाश झा से इस शो के बारे में ही लोग बातें करते हैं। वो जहां भी जाते हैं उनसे इसके अपकमिंग सीजन के बारे में ही पूछा जाता है। बता दें, बॉबी देओल को 'एनिमल' से पहले आश्रम सीरीज ने ही अलग पहचान दिलाई। इसी शो से उनके गिरते हुए करियर को रफ्तार मिली और वो कमाल का कमबैक कर सके। इसके बाद उन्हें कई निगेटिव रोल ऑफर होने लगे। इस शो में उन्होंने बाबा निराला का किरदार निभाया। अब वो जल्द ही फिल्म 'कंगुआ' में भी नजर आने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement