Friday, March 29, 2024
Advertisement

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'थार' के ट्रेलर में दिखी बाप-बेटे के बीच खूनी जंग, देखें

फिल्म में अनुभवी अभिनेता सतीश कौशिक, फातिमा सना शेख और अभिनेता जीतेंद्र जोशी भी हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2022 16:58 IST
 film thar- India TV Hindi
Image Source : INST/ANIL  film thar

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर अभिनीत आगामी ओटीटी फिल्म 'थार' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म राजस्थान के एक दूरदराज के गांव में एक एंटीक डीलर सिद्धार्थ की यात्रा के बारे में  है जो हाल ही में हिंसक हत्याओं की एक सीरीज का गवाह रहा है। स्थानीय पुलिस सुरेखा सिंह इन हत्याओं की जांच करती हैं।

The Archies: शाहरुख की बेटी सुहाना, जान्हवी की बहन खुशी करेंगी अमिताभ के नाती संग डेब्यू, शूटिंग शुरू

फिल्म के बारे में बात करते हुए, हर्षवर्धन कपूर ने बताया कि इंतजार लगभग खत्म हो गया है और हम दुनिया भर के दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमने छोटे विवरणों पर ध्यान दिया है। नेटफ्लिक्स 'थार' के लिए विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक आदर्श मंच है।

अनिल कपूर ने 'एके बनाम एके' के बाद अपने बेटे के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे युवा और नई प्रतिभाओं के साथ काम करना पसंद है और 'थार' के साथ युवा अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को लाने से मुझे फिल्मों पर एक पूरी तरह से अलग दष्टिकोण मिलता है।

फिल्म में अनुभवी अभिनेता सतीश कौशिक, फातिमा सना शेख और अभिनेता जीतेंद्र जोशी भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग कुछ यूं मनाया ईस्टर, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, सतीश ने कहा कि मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर और अनिल जी और बाकी कलाकारों और क्रू के साथ काम करने का मौका पाकर रोमांचित हूं। जब मुझे यह किरदार ऑफर किया गया, तो मैंने सोचा कि यह भूमिका निभाने का एक शानदार अवसर होगा, क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैंने अपने अभिनय करियर में पहले नहीं किया था।

फातिमा के लिए, यह पूरी तरह से कुछ अलग करने का अवसर था जैसा कि उन्होंने कहा कि मुझे एक बहुत ही अलग चरित्र पर काम करने का अवसर मिला है, जिसे मैंने अतीत में नहीं निभाया है। फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement