Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

'अतरंगी रे' बनी डिज़्नी + हॉटस्टार पर ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे अब विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2021 22:45 IST
'अतरंगी रे' - India TV Hindi
Image Source : PR 'अतरंगी रे' 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत करते हुए, डिज़नी + हॉटस्टार पर फिल्म की वीवर्सशिप सप्ताहांत में और अधिक बढ़ गई है, जो डिज़नी + हॉटस्टार पर ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की अनूठी कहानी और मुख्य-तिकड़ी अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के प्रदर्शन को देखते हुए, दर्शकों की संख्या केवल बढ़ने की उम्मीद है। 

अतरंगी रे के सफल सप्ताहांत के बारे में बोलते हुए, अतरंगी रे फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा, "अतरंगी रे हमारे प्यार और श्रम है और जब आपने जिस चीज के लिए इतनी मेहनत की है, वह आपके दर्शकों में इतनी मजबूत भावना जगाती है, तो यह पूरी तरह से जीत जैसा लगता है, क्योंकि दर्शकों का फैसला अंतिम फैसला होता है। हम आभारी हैं कि फिल्म को इतना प्यार मिला है और प्रदर्शन, संगीत और कथानक को व्यापक रूप से सराहा जा रहा है। यह बहुत ही विनम्र और संतुष्टिदायक है।" 

फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे अब विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement