Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस 'बिग बॉस' विनर ने की एल्विश यादव की तारीफ, कहा- 'अपने बिंदास अंदाज से जीता शो'

'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब एल्विश यादव ने अपने नाम कर लिया है। इस ऐतिहासिक जीत के लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इसी बीच 'बिग बॉस 9' के इस विनर ने भी एल्विश यादव की तारीफ की है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 16, 2023 17:58 IST
Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव

सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए इस शो की ट्रॉफी एल्विश यादव के नाम हो गई है। कई दिनों से इस शो के विनर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। ट्रॉफी कौन जितेगा, ये हर कोई जानना चाहता था। कुछ लोगों ने तो एल्विश को फिनाले से पहले ही विनर बता दिया था। वहीं जैसे ही एल्विश ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ट्रॉफी अपने नाम किया वैसे ही हर तरफ़ यूट्यूबर छा गये। हर कोई उनकी ही चर्चा कर रहा हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक एल्विश  के ही गुणगान गाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक और ऐसे शक्स ने एल्विश की तारीफ की है, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। हम जिस शक्स की बात कर रहे हैं वो खुद भी 'बिग बॉस' के विनर रह चुके हैं और वो हैं 'बिग बॉस सीजन 9' के विजेता रहे प्रिंस नरूला, जिन्होंने एल्विश यादव की जमकर तारीफ की है।

प्रिंस नरूला ने की एल्विश यादव की तारीफ

हाल ही में प्रिंस नरूला का एक विडियो सामने आया है, जिसमें वह  'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिंस ये कह रहे हैं कि- ''सबको पता था कि एल्विश यादव ही जीतेगा, फोन से लेकर हर तरफ वह छाया हुआ था,जो लोग ये बोल रहे थे कि वाइल्ड कार्ड नहीं जीतेगा वो एल्विश यादव ने कर दिखाया और फैंस की मदद से उसने रिकॉर्ड तोड़ डाला। 

प्रिंस नरूला अभिषेक मल्हान को बनाना चाहते थे शो का विजेता

इसके आगे विडियो में प्रिंस नरूला ने एल्विश के फैंस और उन्हें स्पोर्ट कर रहे दोस्तों की भी खूब तारीफ की है। वो कहते हैं कि - 'मेरी दुआ है कि एल्विश ऐसे ही आगे बढ़े और अपनी लाइफ में हर कामयाबी हासिल करे।' अब प्रिंस नरूला का ये विडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, आपको बता दे कि एल्विश के अलावा प्रिंस नरूला अभिषेक मल्हान को भी फिनाले से पहले सपोर्ट कर रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट किया था जिसमें वो मनीषा रानी, एलविश यादव और अभिषेक मल्हान को सपोर्ट करते नजर आए थे। प्रिंस चाहते थे की एलविश और अभिषेक में से कोई एक शो का विजेता बने और आखिर में एल्विश ने इस शो को जीतकर इतिहास रच दिया है।

 

सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुईं एडमिट

Exclusive: 'गदर 2' की कामयाबी देख सुभाष घई को जगी उम्मीद! बोले- जल्द बन सकते हैं इन दोनों सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement