Friday, May 10, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: मेकर्स पर भड़की अभिषेक मल्हान की मां, बेटे के लिए कही ये बात

Bigg Boss OTT 2: कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान इन दिनों बिग बॉस शो को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान खान के शो में अभिषेक मल्हान को लेकर बहुत बड़ा ड्रामा हुआ था, जिस पर अभिषेक की मां ने शो के मेकर्स की क्लास लगाई है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 12, 2023 6:15 IST
Bigg Boss OTT 2 abhishek malhan mother got angry on the makers of salman khan show watch video- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान का शो सुर्खियां बटोर रहा है। ये पहली बार है जब सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' को पहली बार होस्ट कर रहे हैं। इसे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 1' करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थी। बिग बॉस का ये सीजन दिन ब दिन काफी मजेदार होता जा रहा है। 'वीकेंड का वार' में भी काफी कुछ नया देखने को मिला था। हाल ही में कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान को लेकर शो में कुछ ऐसा दिखया गया था, जिसे देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है, लेकिन शो में दिखाई गई वीडियो के बारे में अभिषेक मल्हान के बाद उनकी मां ने बेटे के सपोर्ट में एक वीडियो शेयर किया है। 

अभिषेक मल्हान ने बताई वीडियो की सच्चाई -

रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने इस शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया है। ऐसे में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो सकती है। बता दें कि हाल ही में घर में काफी तमाशा देखने को मिला है। इस वीडियो में अभिषेक और मनीषा जेड-जिया के बाकृरे में बात करते नजर आते हैं। अभिषेक कहते है कि जेड हदीद, जिया शंकर को बेटी की तरह प्यार करते हैं, लेकिन ये भी सच है कि मनीषा रानी ने इस बात पर दोनों को लेकर कमेंट भी किया था। मनीषा रानी और अभिषेक की इस बातचीत का वीडियो शो में दिखाया गया, जिसके बाद जिया ने अभिषेक पर आरोप लगाया उन्हें गाली दी है, जिसके बाद अभिषेक ने उनसे माफी भी मांगी है। इस बात पर अभिषेक की मां मेकर्स पर भड़की गई।

अभिषेक मल्हान की मां ने शेयर किया वीडियो -
अभिषेक मल्हान की मां ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मेकर्स को उनकी गलतियां बताती है। अभिषेक मल्हान की मां कहती है कि मेरे बेटे ने कुछ गलत नहीं किया है न ही किसी को गली दी है। आपने अभिषेक और मनीषा की बातचीत को आधा क्यों दिखाया। आपको जनता को पूरी बात बतानी चाहिए ये गलत है आपको ऐसे नहीं करना चाहिए। अभिषेक मल्हान की मां ने कंटेस्टेंट्स को भी समझाया है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा लड़कियां की बहुत इज्जत करता हैं। आप लोग जो ये बोल रहे हैं कि अभिषेक दिल्ली से है इसलिए वो गाली देता है, तो ये गलत है। कृप्या उसे बदनाम करना बंद करो। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ट्विटर पर छाए अक्षरा-अभिमन्यु, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

khatron ke khiladi 13: खतरनाक ट्रेलर हुआ रिलीज, टास्क करते हुए कंटेस्टेंट्स के कांपे हाथ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement