Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी को शो से बाहर आने से पहले ही ऑफर हुई फिल्म, बेस्ट फ्रेंड ने किया खुलासा

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में लोगों का मनोरंजन करने वाली कंटेस्टेंट मनीषा रानी के लिए ये शो काफी लकी साबित हुआ है। उन्हें शो से निकलने से पहले ही कुछ फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2023 21:13 IST
Manisha Rani Debut to Bollywood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Manisha Rani Debut to Bollywood

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने वाला है। ग्रैंड फिनाले के लिए अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, इस मौके पर घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने और अपना 100 प्रतिशत देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। घर के अंदर केवल छह कंटेस्टेंट्स बचे होने के कारण, झगड़ों और बहसों पर विराम लग गया है क्योंकि हर किसी की नजर अब ट्रॉफी पर है। इसी बीच मनीषा रानी को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मनीषा रानी को शो से बाहर निकलने से पहले ही कुछ फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू हो गए हैं। मनीषा के करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। 

इस डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म

मनीषा के साथ एनजीओ में बच्चों के लिए काम करने वाले उनके करीबी दोस्त राकेश रौनक ने इस बात का खुलासा किया है कि मनीषा रानी के लिए अभी से फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं। इस मामले में बॉलीवुड डायरेक्टर मनीष किशोर ने उनसे व मनीषा के पिताजी से संपर्क किया है। राकेश रौनक ने इंडिया टीवी से हुई बातचीत में कहा है, "मनीषा बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के मुकाबले लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। शायद इसलिए ही डायरेक्टर मनीष किशोर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया है।" हालांकि अब तक उनके रोल और फिल्म के नाम को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि मनीष किशोर इस समय स्वरा भास्कर के साथ फिल्म 'मिसेज फलानी' बना रहे हैं। 

बेबिका और मनीषा बने अच्छे दोस्त 

हाल ही के एक एपिसोड में मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे की गहरी दोस्ती होते नजर आई। दोनों को लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान घर के अंदर अपने पिछले रिश्तों के बारे में खुलते हुए सुना गया। दोनों ने दिलचस्प खुलासे किए।  मनीषा रानी अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बताती हैं जो उनसे शादी करना चाहता है, अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बातचीत करते हुए, बेबिका ने मनीषा से पूछा, "क्या ऐसी कोई तारीखें हैं जो आपको सबसे अच्छी लगीं?" इस पर मनीषा ने जवाब दिया, "मेरा पहला रिश्ता सबसे अच्छा था। मेरे केवल दो रिश्ते रहे हैं और मेरा पहला बहुत खास था। हम एक-दूसरे के लिए परफेक्ट थे और खुश थे, लेकिन हमारी जिंदगी एक जैसी नहीं थी।" 

रणवीर बने जॉन स्नो और आलिया बनीं आर्या स्टार्क! AI ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' में कराई बॉलीवुड स्टार्स की धांसू एंट्री

बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के पज़ेसिव बॉयफ्रेंड

मनीषा ने यह भी बताया कि उनका बॉयफ्रेंड थोड़ा पज़ेसिव था। जब भी मनीषा शूटिंग के लिए जाती थीं तो वह फोटोग्राफरों पर गुस्सा हो जाते थे और यहां तक कि उन्हें कुछ कपड़े पहनने से भी रोक देते थे। मनिषा जब 12वीं कक्षा में थी तब से वे एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे। उन्होंने आगे कहा, "उसने मुझ पर भरोसा किया, लेकिन जिस उम्र में हम थे उस पर उसे भरोसा नहीं था। इसलिए, हमें अलग होना पड़ा।" मनीषा की बात सुनने के बाद बेबिका ने कहा, "मेरा भी एक बॉयफ्रेंड था जो पज़ेसिव था।" 

आर्यन खान की वेबसीरीज 'स्टारडम' में हुई रणवीर सिंह और करण जौहर की एंट्री, जानिए क्या है किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement