Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आर्यन खान की वेबसीरीज 'स्टारडम' में हुई रणवीर सिंह और करण जौहर की एंट्री, जानिए क्या है किरदार

Webseries Stardom: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के स्टार रणवीर सिंह और निर्देशक करण जौहर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये दोनों आर्यन खान के निर्देशन में पहली वेबसीरीज में स्क्रीन शेयर करेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 09, 2023 19:11 IST
Webseries Stardom- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Webseries Stardom

Aryan Khan Webseries Stardom: करण जौहर और रणवीर सिंह अपने हालिया प्रोजेक्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहे हैं। जहां एक ओर रणवीर और आलिया भट्ट स्टारर रोमांटिक फिल्म दर्शकों का दिल जीतना और कमाई करना जारी रखे हुए है, वहीं अब खबर आ रही है कि करण जौहर और रणवीर सिंह ने एक बार फिर साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है। इस बार दोनों एक्टर बनकर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और दोनों को डायरेक्ट करेंगे शाहरुख् खान के बेटे आर्यन खान, जो जल्द ही अपनी पहली वेबसीरीज 'स्टारडम' से बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले हैं।  

स्क्रीन पर साथ दिखेंगे रणवीर सिंह और करण जौहर

जब से आर्यन खान ने अपनी वेबसीरीज का ऐलान किया है, तब से लगातार यह सुर्खियों में बनी हुई है। सीरीज का प्री प्रोड्क्शन शुरू हो चुका है। वहीं अब इसकी कास्टिंग को लेकर हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर और रणवीर सिंह, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद दूसरी बार साथ काम करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इस बार, निर्देशक और अभिनेता के रूप में काम करने के बजाय, जौहर और सिंह अभिनेता के रूप में एक साथ कैमरे का सामना करते नजर आएंगे। 

रणवीर सिंह और करण जौहर ने सीक्वेंस शूट किया

'स्टारडम' यूनिट के एक करीबी सूत्र ने मिड डे को जानकारी दी कि करण और रणवीर को सेट पर देखा गया, जहां उन्होंने एक पार्टी सीक्वेंस की शूटिंग की। इस बारे में बताते हुए सूत्र ने खुलासा किया, ''करण और रणवीर दोपहर करीब 2 बजे सेट पर पहुंचे। दोनों ने गोरेगांव के इंपीरियल पैलेस होटल में एक भव्य पार्टी सीक्वेंस की शूटिंग की। शूटिंग आठ घंटों तक चली, इसे रात 10 बजे तक बंद कर दिया। वहीं अब कुछ रिपोर्ट्स यह दावा कर रही हैं कि दोनों लीड किरदारों में नहीं बल्कि कैमियो करते दिखेंगे।

OMG 2 के सेंसर मामले पर पंकज त्रिपाठी ने दिया दो टूक जवाब, Sex Education कही ये बात

नवंबर तक पूरी होगी शूटिंग 

बता दें कि 'स्टारडम' से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक निर्देशक के रूप में डेब्यू के लिए  पूरी तरह तैयार हैं। आर्यन द्वारा लिखित और निर्देशित, छह एपिसोड की वेब सीरीज बॉलीवुड की चकाचौंध और ग्लैमरस दुनिया में गहराई से उतरेगी। जूनियर खान नवंबर के महीने तक अपनी पहली निर्देशित वेबसीरीज पूरी कर सकते हैं।

रणवीर बने जॉन स्नो और आलिया बनीं आर्या स्टार्क! AI ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' में कराई बॉलीवुड स्टार्स की धांसू एंट्री

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की रोमांटिक केमिस्ट्री पर होंगे फिदा, आते ही छा गया 'कुशी' का ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement