Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फिर Bigg Boss OTT 2 पर उठे सवाल, पूजा भट्ट सरेआम इस्तेमाल कर रहीं फोन, जानें Viral Photo का पूरा सच!

'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से हर बार ऐसी खबरें आती हैं कि घर के अंदर कंटेस्टेंट के पास फोन है। इस बार भी ठीक ऐसा ही हुआ है। वायरल हो रही तस्वीर की पूरी सच्चाई हम आपके लिए लेकर आए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 10, 2023 10:22 IST
Pooja Bhatt, bigg boss ott 2, viral photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पूजा भट्ट की बिग बॉस ओटीटी 2 से मोबाइल के साथ वायरल फोटो।

'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स के ग्रुप बंटे हुए हैं, जिन्होंने अब तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें बांधे रखा। इन लोगों की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। इस सब से हट के अब एक नया खुलासा हुआ है। कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि पूजा भट्ट के पास घर में फोन है। 

वायरल हो रही फोन वाली फोटो

'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले वीक चल रहा है, लेकिन इससे पहले यह शो पूजा भट्ट द्वारा मोबाइल फोन के इस्तेमाल करने को लेकर विवादों में बना हुआ है। शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है, जहां कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बिना किसी संपर्क के एक घर में रखा जाता है। हालांकि, शो में पूजा का फोन देखे जाने से विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो में पूजा घर के गार्डन एरिया में सोफे पर बैठकर बेबिका धुर्वे के साथ बातचीत कर रही हैं। पूजा वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं, जबकि बेबिका ने सैटिन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। पूजा के बगल में मोबाइल फोन रखा नजर आ रहा है। 

ट्विटर पर शुरू हुई चर्चा
इस फोटो को शेयर करते हुए यूजर्स ने लिखा, 'अब तो प्रूफ मिल गया.... ये है बिग बॉस की सच्चाई', वहीं एक और शख्स ने ट्विटर पर लिखा, 'यह पैसे की ताकत है', वहीं एक शख्स ने कहा, 'इसका मतलब एल्विश सही बोल रहा था कि इसके पास फोन है, एलविश का शक सही निकला'। एक और शख्स ने कहा, 'अरे उसका प्रीमियम मेंबरशिप बीबी का है।'

लोगों ने दावों को ठहराया गलत
हालांकि, कुछ अटकलें हैं कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्स पर जाकर बिना सेलफोन के वही तस्वीर पोस्ट की। शो के सपोर्ट में कुछ लोगों ने बिना सेलफोन वाली फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'ए.आई. टेक्नोलॉजी के साथ फोटोशॉ', वहीं एक और ने लिखा, 'क्या कमाल एडिट था... एडिटर के हाथ काट दिए जाएं..'  ऐसे में ये सारे दावे गलत हैं कि शो में फोन का इस्तेमाल हो रहा है। 

पहले भी उठा था सवाल
इससे पहले एल्विश यादव ने पूजा के फोन पर 'एलिमिनेशन मेमो' देखने का जिक्र किया था। एक सीन में एल्विश को रसोई के पास बैठे देखा गया और यह कहते हुए सुना गया, 'आज तो एलिमिनेशन है।' जिस पर पूजा ने जवाब दिया, 'किधर से मिला आपको ये मेमो।' एल्विश ने तब बताया कि उसने इसे फोन पर देखा था। इसका जवाब देते हुए पूजा ने कहा, 'ओह, आपने इसे फोन पर देखा था, मैंने इसे बाहर छोड़ दिया होगा।' 

ये हैं इस बार के टॉप 5
बता दें, बीते हफ्ते जद हदीद और अविनाश सचदेव ने घर को अलविदा कहा। वहीं मिड वीक एविक्शन में जिया शंकर भी शो से बाहर हो गईं। उनसे पहले आशिका भाटिया, पुनीत सुपरस्टार, साइरस ब्रोचा, आलिया, फलक नाज, अकांक्षा पुरी और पलक पुरस्वानी जैसे कंटेस्टेंट घर से जा चुके हैं। टॉप 5 में पूजा भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और बेबिका धर्वे नजर आ रहे हैं। शो खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं। 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- तथ्यों को तोड़-मरोड़ रहे शैलेश लोढ़ा!

बारिश में निकलीं मलाइका अरोड़ा के सामने हुआ कुछ ऐसा, भौचक्का रह गईं एक्ट्रेस!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement