Friday, July 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Launch: घर में आते ही कंटेस्टेंट्स ने बेड के लिए की लड़ाई, देखें कौन हैं फाइनल खिलाड़ी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का आगाज हो गया है। अनिल कपूर ने शो में धमाकेदार डांस के साथ एंट्री मारी। 'झक्कास' अंदाज में अनिल कपूर छाए नजर आए। आगे शो में क्या-क्या होने वाला है ये जानने के लिए देखें लाइव अपडेट-

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 22, 2024 8:12 IST
Sana, sai ketan rao, deepak chaurasia- India TV Hindi
Image Source : X सना मकबूल, साईं केतन राव और दीपक चौरसिया।

बिग बॉस ओटीटी 3 प्रीमियर लाइव अपडेट: जियोसिनेमा लोकप्रिय रियलिटी ओटीटी शो के तीसरे सीजन के साथ वापस आ गया है। हालांकि, इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर शो में नजर आ रहे हैं। वो बतौर शो के होस्ट एंट्री मार चुके हैं। शो कि शुरुआत के साथ ही अनिल कपूर ने मजेदार अनुभव देने का वादा कर दिया है। अनिल कपूर ने अपने 'झक्कास' डांस के साथ एंट्री ली। वो इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने बिना देरी किए शो के कंटेस्टेंट का नाम भी अनाउंस करना शुरू कर दिया है। इसी के साथघर में आते ही कंटेस्टेंट के बीच बेड को लेकर लड़ाइयाां शुरू हो गई हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 3 की फाइनल कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी 3 की आखिरी कंटेस्टेंट पौलोमी दास ने 'हाय गर्मी' सॉन्ग पर डांस करते हुए धांसू एंट्री ली। खास बात तो ये है कि अभिनेत्री ने शो में अनी शर्तों के साथ एंट्री ली है, उन्होंने कहा कि वह अपना कॉन्ट्रैक्ट लेकर आई हैं, जिसमें उन्होंने अपन पसंद की सारी चीजें लिखी हैं।

रैपर नैजी बने 15वें कंटेस्टेंट

रैपर नैजी ने बिग बॉस ओटीटी के 15वें कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली। इस दौरान उन्होंने बताया कि लंबे समय से उनका कोई म्यूजिक वीडियो नहीं आया है, ऐसे में उन्हें लगा की फैंस उन्हें मिस कर रहे होंगे, इसीलिए उन्होंने बिग बॉस में एंट्री ली है। बता दें, रैपर नैजी का असली नाम नावेद शेख है, रैपर नैजी उनका स्टेज नाम है।

14वें कंटेस्टेंट बनें नीरज गोयत

हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत 14वें कंटेस्टेंट बने। 

11वें, 12वें और 13वें कंटेस्टेंट कौन

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी के साथ घर में जा रहे हैं। पायल मलिक और कृतिका मलिक भी उनका साथ देती बीबी हाउस में नजर आएंगी। ऐसे में 11वें, 12वें और 13वें कंटेस्टेंट ये तीनों ही नजर आएंगे। लोग इनके व्लॉग देखना काफी पसंद करते हैं। अब बीबी हाउस में पता चलेगा कि तीनों के बीच की केमिस्ट्री असल में कैसी है।

सना सुल्तान बनीं 10वीं कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सना सुल्तान बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करने वाली दसवीं प्रतियोगी बन गई हैं। अनिल कपूर ने उनके साथ मंच साझा करते हुए उनकी खूब तारीफ की। सना ने बिग बॉस ओटीटी 3 के लॉन्च की रात को अपनी उर्दू भाषा का भी प्रदर्शन किया। उन्होंने बिग बॉस के लिए एक शायरी भी लिखी।

मुनीषा खटवानी बनीं 9वीं कंटेस्टेंट

टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की नौवीं कंटेस्टेंट के तौर पर शो में शामिल हुई हैं। बता दें कि मुनीषा ने एलेन शो में भी मेंशन जीता है। बिग बॉस के मंच पर उन्होंने साईं केतन राव के साथ टैरो कार्ड रीडिंग सेशन भी किया।

साई केतन राव 8वें कंटेस्टेंट

टीवी एक्टर साई केतन राव ने शो में स्वैग के साथ एंट्री की है। सना के बाद वे दूसरे कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने डांस परफॉर्मेंस के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की है। साई ने शो में चुगली करने वालों को करारा जवाब भी दिया। वे अनिल कपूर के रियलिटी शो में एंट्री करने वाले आठवें कंटेस्टेंट हैं।

दीपक चौरसिया बने 7वें कंटेस्टेंट

टीवी पत्रकार दीपक चौरसिया बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट नंबर 7 के तौर पर शो में आए हैं। उन्होंने अनिल कपूर के साथ मंच साझा करने के लिए आभार व्यक्त करने के लिए शो में प्रवेश किया। उन्होंने विशाल और लवकेश के साथ बहस भी की।

लोकेश कटारिया बने 6वें कंटेस्टेंट

लव कटारिया, जो बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के भी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने छठे प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया है। कटारिया के यूट्यूब पर 1.8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और उन्होंने विशाल के प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया।

पांचवे कंटेस्टेंट बने विशाल पांडे

सोशल मीडिया सेंसेशन विशाल पांडे बिग बॉस ओटीटी 3 के पांचवें कंटेस्टेंट बन गए हैं। उन्होंने खुद को एक फैशन ब्लॉगर और स्टाइलिश इंसान बताया है। वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिटनेस से जुड़ी सलाह भी देते हैं। बता दें कि विशाल के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

चौथी कंटेस्टेंट हैं सना मकबूल

'खतरों के खिलाड़ी' की में जलवे दिखा चुकीं सना मकबूल अब बिग बॉस ओटीटी 3 में खूबसूरती का जलवा दिखाने आ गई हैं। बतौर चौथी कंटेस्टेंट सना मकबूल की एंट्री हो चुकी है। अनिल कपूर के सामने वो डांस करते हुए एंट्री मारी और छा गईं। 

तीसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं शिवानी कुमारी

अनिल कपूर ने तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर शिवानी कुमारी को घर में एंट्री दी है। शिवानी यूट्यूब ब्लॉगर हैं। उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिवानी गांव की मिट्टी लेकर शो में आई हैं। वो एंट्री के साथ अनिल कपूर के सामने रोते हुए ब्लॉगिंग करने लगीं और खुलासा किया कि वो अपने घर में कमाने वाली एकलौती सदस्य हैं और उनकी कमाई का जरिया यूट्यूब है। देसी अंदाज में शिवानी महिला अत्थान की बातें करती थी दिखीं। 

दूसरे कंटेस्टेंट बने रणवीर शौरी

दूसरे कंटेस्टेंट के तौर पर एक्टर रणवीर शौरी की एंट्री हुई है। अपने एक्टिंग अंदाज से सबका दिल जीतने वाले रणवीर अब बिग बॉस के घर में बवाल करने का दावा करते हुए घर में एंट्री मार रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अनिल कपूर ने उनका स्वागत किया है।

 

'वड़ा पाव गर्ल' की हुई एंट्री

अनिल कपूर की मजेदार कॉमेंट्री देखने को मिल रही है। इस बार बिग बॉस ओटीटी में वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित बतौर पहली कंटेस्टेंट एंट्री ले चुकी हैं। अनिल, चंद्रिका की खूबसूरती की तारीफें भी करते नजर आए हैं। इसके बाद वो सवाल-जवाब राउंड में उनके सामने कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल भी पूछते दिखे। चंद्रिका की लाइफ की झलक भी दिखाई गई। 

अनिल कपूर की धांसू एंट्री

हर साल की तरह इस साल भी 'बिग बॉस ओटीटी' में बहुत कुछ अलग होगा। जिये सिनेमा के सोशल मीडिया पेज पर अनिल के स्वैग वाली एंट्री की झलक दिखाई है। ये झलक आपको लाइफ शो में भी देखने को मिलेगी। अनिल 'धिनक धिन धा' पर परफॉर्म करते हुए आते हैं। साथ ही 'काटे नहीं कटते' सॉन्ग पर भी थिरकते हैं। 

घर में बदले नियम

इस बार कई नियम बदल दिए गए हैं। एक भेदी होगा जो बाहर की जानकारी घरवालों को देगा, लेकिन ये खबर भी कम ही लोगों को मिलेगी। इस बार कोई बाहर वाला घर के अंदर सब खबरें देगा। 17 साल का ये रिकॉर्ड बिग बॉस ने खुद तोड़ा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement