Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रिलीज हुआ 'दसवीं' का दमदार ट्रेलर, अभिषेक बच्चन की एक्टिंग ने सबको चौंकाया

करीब 2 मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक अनपढ़ नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 23, 2022 13:52 IST
dasvi trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER dasvi trailer

Highlights

  • दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है
  • इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ-साथ जियो सिनेमा पर भी किया जाएगा

अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बहुत ही दमदार होने वाली है। ट्रेलर को देखने के बाद आप फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे। 

करीब 2 मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक अनपढ़ नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत  एक सनसनी खबर से होती है, जिसमें कहा जा रहा है कि आज सुबह की सबसे बड़ी खबर ये आ रही है कि टीचर भर्ती घोटाले में एसआईटी की छानबीन होने तक चीफ मिनिस्टर गंगा राम चौधरी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है और इसके बाद  बाद अभिषेक की एंट्री होती है, जो जाट की भुमिका में हैं। इसके बाद गंगाराम चौधरी के संघर्ष की कहानी शुरू हो जाती है और वो जेल में ही परीक्षा की तैयारी करने लगते हैं। 

ट्रेलर को देख कर लग रहा कि अभिषेक ने जाट के किरदार के साथ पूरा न्याय किया है।  उनकी डायलॉग डिलीवरी भी काफी शानदार है। वहीं यामी गौतम फिल्म में ऑफिसर का रोल निभा रही हैं। वो भी एक रफ-टफ जेलर की तरह नजर आ रही हैं। अभिषेक की वाइफ बिमला देवी के कैरेक्टर में एक्ट्रेस निमरत कौर भी अपने लुक के साथ न्याय करती हुई दिख रही हैं। ट्रेलर में सभी किरदारों को बहुत ही बखूबी तरीके से इंट्रोड्यूज करवाया गया है।

फिल्म नेटफ्ल्कस पर 7 अप्रैल को स्ट्रीम की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement