Friday, May 17, 2024
Advertisement

भूलकर भी न देखें ये फिल्में और वेब सीरीज, उड़ जाएगी रातों की नींद

आज हम जिन फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, उन्हें 18 साल से काम और कमजोर दिल वालों को न दिखाएं। अगर कोई ये मूवीज और सीरीज देखना चाहते हैं तो वे इन्हें अकेले में न देखे नहीं तो रातों की नींद उड़ जाएगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 20, 2024 8:53 IST
Do not watch these films and series even by mistake you will lose your sleep- India TV Hindi
Image Source : X भूलकर भी न देखें ये फिल्में-सीरीज

अगर आपको हॉरर, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में देखना पसंद है और आप इत तरह की सीरीज या फिल्म देखना चाहते हैं तो आपने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई हॉरर और थ्रिलर मूवीज-सीरीज देखी होगी। वहीं आज हम जिन फिल्मों की बात करने जा रहे हैं उन्हें 18 साल से काम के बच्चे और कमजोर  दिल वालों को न दिखाएं। वहीं जो लोग ये फिल्में और वेब सीरीज देखना चाहते हैं वो अकेले में न देखे वरना रात को आपका सोना मुश्किल हो जाएगा। खास बात ये है कि हर फिल्म और सीरीज की स्टोरीलाइन बहुत अलग है। इतना ही नहीं इनका कॉन्सेप्ट भी काफी  खतरनाक है, जिसे देख आपकी रूह भी कांप जाएगी।

द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस

ये वेब सीरीज साल 2018 में रिलीज हुई थी, लेकिन अगर हॉरर देखने वालो ने अभी तक नहीं देखी है तो अब देख सकते हैं। इसमें अतीत और वर्तमान के बीच फंसे एक परिवार की कहानी दिखाई गई है, जिनकी जिंदगी में कई तरह की खतरनाक घटनाएं घटती है। इस के कुछ सीन्स ऐसे हैं, जिन्हें देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ड्रैकुला

2024 की सबसे खतरनाक सीरीज में से एक 'ड्रैकुला' हॉरर देखने वालों के लिए बेस्ट है। इसके हर सीन के बैकग्राउंड साउंड को सुनकर आपको एक अलग ही डर का एहसास होने लगेगा। इस वेबसीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

टाइपराइटर

नेटफ्लिक्स की खतरनाक सीरीज में से एक 'टाइपराइटर' को कमोज दिल वाले न देखे। वेब सीरीज की कहानी से लेकर सीन तक बहुत ही ज्यादा डरावने है। इस सीरीज को रात में बिल्कुल भी अकेले में न देखे। इसकी कहानी एक परिवार पर बेस्ड है जो अपनी छुट्टियां बिताने गोवा के विरान जगह पर बनी हवेली 'बारदेज विला' में जाता है।

द मिडनाइट क्लब

नेटफ्लिक्स की 'द मिडनाइट क्लब' जब रिलीज हुई थी तो लोग इसे अधूरी देख छोड़ देते थे। इस वेब सीरीज की कहानी इतनी खतरनाक है कि देख आपके आंखों से नींद भी उड़ जाएंगी। यह एक अमेरिकी हॉरर मिस्ट्री थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे माइक फ्लैनगन और लिआ फोंग ने बनाया है। वेब सीरीज नोवल द मिडनाइट क्लब की स्टोरी पर आधारित है। 

द कन्जयूरिंग

इस सीरीज को जेम्स वान ने डायरेक्ट किया था और ये दुनिया की बेहतरीन हॉरर फिल्मों लिस्ट में भी आती है। इसमें एक दंपत्ति कई घरों में बच्चों को कैद करने वाली आत्माओं से बात करके बच्चों को मुक्त करवाते हैं। इस की कहानी देख किसी के भी पसीने छूट सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement