Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दुनियाभर के थिएटर्स में तलहका मचाने के बाद अब OTT पर रिलीज होगी डॉक्टर स्ट्रेंज 2, जानिए तारीख

Doctor Strange 2 on OTT: 22 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 03, 2022 20:33 IST
Doctor Strange 2- India TV Hindi
Image Source : MARVEL.COM Doctor Strange 2

Highlights

  • डॉक्टर स्ट्रेंज 2 इस साल 6 मई को रिलीज हुई थी
  • 22 जून को फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी

Doctor Strange 2 on OTT: सुपरहीरो फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' सिनेमाघरों में छह सप्ताह तक चलने के बाद ओटीटी की ओर बढ़ रही है। टॉम हॉलैंड के पीटर पार्कर द्वारा उनसे एक अनुष्ठान करने का अनुरोध करने के बाद डॉक्टर स्ट्रेंज द्वारा मल्टीवर्स को विकृत करने के बाद फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' की घटनाओं के बाद सीधे चलती है, जिससे हर कोई उसके बारे में भूल जाएगा।

हालांकि, स्पेलिंग गलत होने पर मल्टीवर्स अलग हो जाता है। फिल्म में बेनेडिक्ट कंबरबैच, एलिजाबेथ ओल्सन, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग, जोचिटल गोमेज, माइकल स्टुहलबर्ग और राहेल मैकएडम्स के साथ हैं।

कंबरबैच, एलिजाबेथ, वोंग और जोचिटल गोमेज हाल ही में एमसीयू के प्रशंसकों को फिल्म के लिए अपना प्यार देने के लिए धन्यवाद देने के लिए एक विशेष वीडियो में दिखाई दिए और 22 जून को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म की रिलीज की घोषणा भी की।

मार्वल स्टूडियोज का 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस', सैम राइमी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें केविन फीगे निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। लुई डी'एस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, एरिक हॉसरमैन कैरोल, स्कॉट डेरिकसन और जेमी क्रिस्टोफर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं। पटकथा माइकल वाल्ड्रॉन द्वारा लिखी गई थी।

ये भी पढ़ें - 

Samrat Prithviraj Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म को मिल रहा है जबरदस्त प्यार

सीएम योगी ने यूपी में टैक्स फ्री की अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज', अमित शाह ने पत्नी संग देखी फिल्म

सीएम योगी अपने मंत्रियों के साथ देखेंगे अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, रखी गई स्पेशल स्क्रीनिं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement