Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एकता कपूर लेकर आ रही हैं नया रियलिटी शो, सोशल मीडिया पर हुआ ऐलान

एकता कपूर जल्द ही एक नया रियलिटी शो लॉन्च करने वाली हैं। इस शो के बारे में सोशल मीडिया पर ऐलान किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 01, 2022 8:59 IST
Ekta Kapoor- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Ekta Kapoor

Highlights

  • ऑल्ट बालाजी के हैंडल पर इस बारे में बताया गया
  • एकता कपूर की नई सीरीज नागिन 6 का ऐलान कर दिया गया है

टीवी दिग्गज एकता कपूर एक नया रियलिटी शो लेकर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एकता की ऑल्ट बालाजी की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्टर के जरिए इसका ऐलान किया है। पोस्टर में लिखा है, "एकता कपूर सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो की घोषणा करेंगी।" शो की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं, साथ ही इस बारे में भी अभी पता नहीं चल पाया है कि यह शो किस कॉन्सेप्ट पर आधारित होगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, "एकता बड़े पैमाने पर भारत में सबसे बड़े रियलिटी शो की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दर्शकों ने पहले कभी इस तरह के शो में नहीं देखा होगा। इस नॉन-फिक्शन पेशकश में, दर्शकों को उत्साह और शानदार एनर्जी देखने को मिलेगी।"

इस बीच, एकता कपूर की फैंटसी सीरीज 'नागिन' अपने छठे सीजन के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर हाल ही में रिलीज हुए टीजर में शो की थीम को पेश किया है। बिग बॉस 15 के फिनाले के दौरान कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस के तौर पर घोषणा की।

'नागिन' की शुरुआत 2015 में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान के साथ हुई थी। बाद के सीजन में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी, रजत टोकस और अन्य कलाकार भी थे। पांचवां सीजन अगस्त 2020 से फरवरी 2021 तक टेलीकास्ट हुआ। इसमें सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

टीजर में शो की नई थीम के बारे में भी बताया गया है। वीडियो में यह सुनाई देता है कि 2019 से दुनिया बहुत बदल गई है। नीले रंग की नदी को लाल होते दिखाया गया है। यह किसी तरह महामारी की तरफ इशारा है जिसके परिणामस्वरूप बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है। टीजर के आखिर में नागिन पूरी दुनिया पर कब्जा जमाती नजर आ रही है और इस बात का इशारा है कि अब 'नागिन' और भी दमदार हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement