Friday, May 03, 2024
Advertisement

IMDB पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली सीरीज 'एस्पिरेंट्स' का जल्द आएगा नया सीजन, जानिए कब देगी दस्तक

'एस्पिरेंट्स' 1 और 2 के स्पिन ऑफ 'संदीप भैया' के बाद अब टीवीएफ ने 'Aspirants 3' की रिलीज का ऐलान कर दिया है। जल्द ही देश के नौजवानों की फेवरेट सीरीज OTT पर दस्तक देने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 13, 2023 16:54 IST
Aspirants new season - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aspirants new season

नई दिल्लीः ओटीटी की दुनिया में द वायरल फीवर (टीवीएफ) ने अपनी एक अलग जगह बनाई है। यही वजह है कि सालों साल बाद भी लोग उनकी सीरीज के अगले सीजन का इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में 'परमानेंट रूममेड्स 3' के ऐलान के बाद आज टीवीएफ ने अपनी मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'एस्पिरेंट्स 3' का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि 'एस्पिरेंट्स' 1 और 2 बीते साल IMDB की हाईएस्ट रेटिंग वाली सीरीज की लिस्ट में टॉप 10 में शामिल थी। 

प्राइम वीडियो पर 25 अक्टूबर को होगी स्ट्रीम

प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को 'एस्पिरेंट्स' के लेटेस्ट सीजन के वर्ल्डवाइड प्रीमियर की डेट  की घोषणा की। ये 9.2/10 आईएमडीबी रेटिंग्स के साथ भारत के टॉप रेटेड शोज में से एक है। अब इस शो का  नया सीजन आ रहा है, जो इसके किरदारों - अभिलाष, गुरी और संदीप की यात्रा को  फॉलो करेगा क्योंकि वे प्यार, करियर, महत्वाकांक्षा और सपनों के जरिए जीवन को आगे बढ़ाते हैं, जिसमे बहुत ही ज्यादा  रिस्क हैं लेकिन इसे देखने में मजा भी दोगुना आएगा।  अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित 'एस्पिरेंट्स' का नया सीज़न 25 अक्टूबर को विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा।

इस खास मौके पर टीवीएफ ओरिजिनल्स के प्रमुख श्रेयांश पांडे ने कहा, "हमें वास्तव में सालों से बनाए गए विविध कंटेंट पर गर्व है, जिसमें एस्पिरेंट्स ने 9.2 की प्रभावशाली रेटिंग के साथ पूरे भारत में आईएमडीबी चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है। एस्पिरेंट्स मानवीय आकांक्षाओं, दोस्ती और महत्वाकांक्षा और बड़ी सोच की परिवर्तनकारी ताकत की एक दिलचस्प कहानी है। प्राइम वीडियो और टीवीएफ की अब तक एक मजबूत यात्रा रही है और हमें उम्मीद है कि हमारे इस प्रोजेक्ट का नया सीज़न किएटर्स के रूप में हमारे काम में नए आयाम जोड़ेगा।

काफी हिट रहे स्पिन ऑफ

इस सीरीज के छोटे-छोटे किरदार भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए थे। इसलिए इसके 2 स्पिन ऑफ 'एसके सर की क्लासेस' और 'संदीप भैया' भी बनाए गए, जो काफी पसंद किए गए। द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित इस शो को अपूर्व सिंह कार्की ने निर्देशित किया हैं। ये सीरीज़ नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित पसंदीदा कलाकारों को वापस लाती है। 

'परमनेंट रूममेट्स' के नए सीजन का इंतजार हुआ खत्म, 'टंकेश' फिर करेंगे धमाल

शेरनी एक बार फिर अपने खूंखार अंदाज में दहाड़ने को है तैयार, 'आर्या' सीजन 3 के ट्रेलर लॉन्च में दिखा सुष्मिता सेन का बॉस लुक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement