Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Kapil Sharma: I Am Not Done Yet- कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के साथ करने जा रहे हैं ओटीटी पर शुरुआत

'कपिल शर्मा इज नॉट डन स्टिल' से डिजिटल डेब्यू कर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वह अपने लोकप्रिय कॉमेडी शो, "द कपिल शर्मा शो" के लिए जाने जाते हैं। यह 2016 से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 05, 2022 16:56 IST
Kapil Sharma: I Am Not Done Yet- India TV Hindi
Image Source : KAPIL SHARMA Kapil Sharma: I Am Not Done Yet

Highlights

  • कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।
  • कपिल शर्मा फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं।

अमृतसर की गलियों से लेकर मुंबई के सेट तक कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है! कॉमेडियन फिर से लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं, इस बार नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का नया शो स्ट्रीम होने जा रहा है। 28 जनवरी, 2022 को रिलीज़ होने वाली 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल' के प्रोमो में कपिल को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। वह अपने जीवन की यात्रा के बारे में बात करते दिख रहे हैं।

कपिल ने इस खबर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आइए 28 जनवरी को अपने नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मेरे पहले स्टैंड अप स्पेशल "कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट" के साथ मिलते हैं। 

कॉमेडियन जिन्होंने "किस किसको प्यार करूं" और "फिरंगी" जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, उन्हें उनके लोकप्रिय कॉमेडी शो, "द कपिल शर्मा शो" के लिए जाना जाता है। 

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, कपिल ने कहा, "मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपने पहले जुड़ाव के लिए बहुत उत्साहित हूं। 2020 दुनिया भर में सभी के लिए एक कठिन सवारी रही है और मेरा मकसद लोगों का मनोरंजन करना है। चिंताओं को भूल जाओ और इस नए साल का प्यार, हंसी और सकारात्मकता के साथ स्वागत करो।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement