Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जूलरी से लेकर मोबाइल फोन तक, काॅफी पीते हुए कंट्रोवर्शियल जवाब देने के लिए इस शो में सेलेब्स को मिलते हैं महंगे गिफ्ट्स

करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण' सबसे चर्चित शोज में से एक है। इस शो का 8वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है। हर बार कि तरह इस बार भी शो में कई फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों को देखा गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में आने के लिए सेलेब्स को कितने महंगे तोहफे दिए जाते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 25, 2024 21:45 IST
The Koffee Hamper, Koffee With Karan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN यहां देखें 'द कॉफी हैम्पर' में का खजाना

करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण' सुर्खियों में रहता है। हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुआ था। इस सीजन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, जीनत अमान, नीतू कपूर से लेकर जान्हवी कपूर और खुशी कपूर तक नजर आईं। वहीं शो के आखिरी एपिसोड में ओरी दिखाई दिए थे। करण जौहर के शो का हर एपिसोड काफी दिलचस्प होता है। शो में आए मेहमानों के साथ उनका रैपिड फायर गेम दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में आए मेहमानों को करण क्या-क्या तोहफा देते हैं ? जा हीं, आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर अपने शो में रैपिड फायर राउंड जीतने वाले मेहमान को लाखों का तोहफा देते हैं। इसका खुलासा खुद केजो ने अपने हालिया पोस्ट में किया है। 

करण ने शेयर किया गिफ्ट हैंपर का वीडियो

करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि रैपिड फायर राउंड जीतने वाले मेहमान को वह क्या गिफ्ट देते हैं। करण ने इस वीडियो में सिर्फ बताया ही नहीं है, बल्कि उन्होंने गिफ्ट हैम्पर की झलक भी फैंस को दिखाई है कि इस बार शो में आए मेहमानों को उन्होंने क्या-क्या दिया है।

जानिए हैम्पर में क्या-क्या होता है

वीडियो में करण जौहर 'द 'कॉफी विद करण'' के सेट पर बैठे दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में वो बताते है कि शो में आए मेहमानों को जो गिफ्ट हैंपर मिलते है उसे उनकी मां हीरू जौहर की दोस्त और उनकी फ्रेंड दिप्ती गोयनका तैयार करवाती हैं। सबसे पहले करण ने उनकी ही जूलरी कंपनी तियानी का गोल्डन का हार दिखाया, जो 22 कैरेट गोल्ड में बना है, इसकी कीमत 1 लाख रुपये से भी ज्यादा है। इसके अलावा करण अपने हैंपर में कई गैजेट्स भी रखते हैं। इनमें गो प्रो 11 वॉटरप्रूफ कैमरा भी है, जिसकी कीमत 30 से 35 हजार रुपये है। वहीं इसमें सोनोस ब्रांड के स्पीकर भी मौजूद थे, जिसकी कीमत लगभग 35 हजार रुपए है। इसके अलावा करण उनके शो में आए गेस्ट को गूगल पिक्सल 8 प्रो मोबाइल कैमरा भी देते हैं। इस फोन की मार्केट प्राइज 95 हजार रुपये बताई जा रही है। इसके अलावा इस गिफ्ट हैंपर में कई सेल्फ केयर वाली चीजें भी हैं। जैसे बॉडी मसाज के लिए एक डिवाइस है। जिसकी कीमत 60 हजार रुपये है। इसके अलावा बॉडी ऑयल, चीज नाइफ का सेट, चॉकलेट, हनी, कॉफी मग, स्वीट्स और बेकरी के आइटम भी हैं, जो कि बड़ी कंपनियों के ही हैं और महंगे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement