Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

Koffee With Karan: OTT पर 7 जुलाई को प्रीमियर होगा कॉफी विद करण 7, जानिए कौन-कौन करेगा शिरकत?

फिल्ममेकर करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन के साथ जल्द ही नजर आने वाले है। शो की प्रीमियर डेट भी सामने आ चुकी है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 15, 2022 15:27 IST
Koffee With Karan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KARANJOHAR Koffee With Karan

Koffee With Karan Season 7: करण जौहर एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रहे हैं। करण अपने पुराने चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन के साथ फिर से वापसी करने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच बज बनना शुरू हो गया है। करण के शो की ऑडियंस दिल थामें शो के सातवें सीजन का इंतज़ार कर थी। 

कॉफी विद करण 7' का प्रीमियर 7 जुलाई को होने जा रहा है। इस तारीख के पीछे की भी एक खास वजह है। अगर आप गौर करें तो करण के शो का सांवता सीज़न सातवें महीने की सात तारीख को आने वाला है। करण के शो को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट रहती हैं। 

करण सभी सितारों से खुलकर वो सवाल करते हैं जो जनता जानना चाहती है, ऐसी मस्ती भरी चैट्स देखा ऑडियंस काफी पसंद करती है। करण के शो में ना केवल सवाल बल्कि मजेदार गेम्स भी होते हैं। फिल्ममेकर के इस शो के लिए लोगों के बीच काफी दीवानगी है। 

बता दें - 'कॉफी विद करण' एक पॉपुलर चैट शो है, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। खबरों की मानें तो - सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान शो में एक साथ नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं होगा। इनके अलावा शो में न्यूली वेड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेस्ट फ्रेंड्स जाह्नवी कपूर और सारा अली खान जैसे नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़िए

Drugs Case: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने जेल से रिहा होने के बाद फ्लाइट से शेयर की अपनी पहली तस्वीर

Brahmastra Trailer Out: 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आग के साथ दिखा रणबीर कपूर का रिश्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement