1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. कंगना के 'लॉकअप' में नए कैदी की एंट्री से इस कंटेस्टेंट के गेम पर पड़ेगा असर!

कंगना के 'लॉकअप' में नए कैदी की एंट्री से इस कंटेस्टेंट के गेम पर पड़ेगा असर!

अली मर्चेंट सारा खान के एक्स पति रहे हैं। लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड के अनुसार अली मर्चेंट शो का हिस्सा बने हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 9:35 IST
कंगना के 'लॉकअप' में नए कैदी की एंट्री - India TV Hindi
Image Source : INST/ALTBALAJI कंगना के 'लॉकअप' में नए कैदी की एंट्री 

Highlights

  • शनिवार को शो के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला एविक्ट हो गए हैं
  • शो को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री कराई गई है

कंगना रनौत का शो लॉक अप इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शनिवार को शो के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला एविक्ट हो गए हैं। शो को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए एक ऐसे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री कराई गई है, जिसके आने से शो में तहलका मचता हुआ दिखेगा। लॉकअप में वाइल्ड कार्ड के तौर पर अली मर्चेंट की एंट्री हुई है।

अली मर्चेंट सारा खान के एक्स पति रहे हैं। लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड के अनुसार अली मर्चेंट शो का हिस्सा बने हैं। अब देखना होगा कि अली मर्चेंट को देखकर सारा का कैसा रिएक्शन होता है। शादी के बाद जल्द ही दोनों अलग हो गए थे। 

ऑल्ट बालाजी ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो रिलीज किया था। इसमें अली मर्चेंट के चेहरे से नकाब उतरता है और पीछे से आवाज आती है 'क्रेजी बॉयफ्रेंड को भूलना आसान है मगर जब एक्स हस्बैंड सामने आ जाए तो यह काफी क्रेजिएयर हो जाता है।' इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस 4 में सारा कंटेस्टेंट बनकर गई थीं। जहां शो के दौरान ही उनकी शादी कर दी गई थी। बाहर आकर उनके और अली के बीच काफी विवाद हुआ और शादी के दो महीने बाद इस कपल का तलाक हो गया। अब देखना मजेदार होगा कि अली के आने से शो में क्या नया ट्विस्ट आता है। सारा और अली एक दूसरे को देखकर कैसा रिएक्ट करते हैं।

erussia-ukraine-news