1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. Lock Upp: कंगना रनौत से बदतमीजी करना सायशा को पड़ा भारी, शो से हुईं आउट

Lock Upp: कंगना रनौत से बदतमीजी करना सायशा को पड़ा भारी, शो से हुईं आउट

कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को शो के मेकर्स औक ‘गार्ड्स’ के साथ गली-गलौच करने पर खरी खोटी सुनाई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2022 8:47 IST
 saisha shinde- India TV Hindi
Image Source : INST/LOCK_UPP.FANPAGE  saisha shinde

Highlights

  • फैशन डिझायनर सायशा शिंदे इस शो से बाहर हो गईं हैं
  • इस वीकेंड लॉक अप के दर्शकों को दो शौकिंग एलिमिनेशन देखने को मिले

कंगना रणौत का शो ‘लॉक अप’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर दिन शो में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट की जिंदगी के कुछ ऐसे पहलुओं से दर्शकों को रूबरू कराया जाता है जिनपर पहले पर्दा पड़ा था, लेकिन इस वीकेंड कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया। लॉक अप में इस हफ्ते दूसरा चौकाने वाला एलिमिनेशन हुआ है।

फैशन डिझायनर सायशा शिंदे इस शो से बाहर हो गईं हैं। साइशा को कंगना रनौत से पंगा लेना भारी पड़ा और उन्हें उनके गलत बर्ताव के चलते एलिमिनेट किया गया है। 

इस वीकेंड लॉक अप के दर्शकों को दो शौकिंग एलिमिनेशन देखने को मिले। चेतन हंसराज के बाद लॉक अप में सायशा शिंदे ने कंगना रनौत के साथ तीखी बहस की, जिसके बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दोनों को ये खामियाजा बदतमीजी के कारण भुगतना पड़ा।

दरअसल, कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को शो के मेकर्स औक ‘गार्ड्स’ के साथ गली-गलौच करने और कंटेस्टेंट्स के लिए दिए गए नियमों का उल्लंघन करने पर खरी खोटी सुनाई। सायशा ने जेल में सबके सामने सिगरेट पी और राशन, दूध के लिए सायशा ने हंगामा किया।

कंगना रनौत ने करणवीर बोहरा और साइशा शिंदे को सवालों का सामना करने के लिए बुलाया था। कंगना रनौत ने साइशा से जेल के भीतर उनके अनुचित बर्ताव और बात-बात पर गाली देने वाली आदत को लेकर सवाल किया। इस पर साइशा ने अपनी बात को सही बताते हुए कहा कि वह इस शो के मेकर्स या फिर इसकी रिप्रिजेंटेटिव को जवाब देना चाहेंगी। साइशा ने बताया कि जिस तरह का प्रेशर गेम में है और जिस तरह राशन की सप्लाई को लेकर दिक्कतें आती हैं उससे वह कई बार अपना आपा खो बैठती हैं। इसके बाद कंगना रनौत और साइशा के बीच जबरदस्त बहस हुई। कंगना रनौत जहां अपनी बात रखने की कोशिश कर रही थीं वहीं साइशा लगातार उनकी हर बात का अलग ही टोन में जवाब दे रही थीं।

साइशा ने कहा, 'अगर आप चाहती हैं कि मैं आपसे माफी मांग लूं, तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी, क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि मैं गलत हूं, अगर कंटेस्टेंट बहुत हैं तो होस्ट भी बहुत से हैं।'

हालांकि बाद में बाकी कंटेस्टेंट्स के समझाने पर साइशा ने कंगना रनौत से माफी भी मांगी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कंगना रनौत ने साइशा से कहा, 'मेरे साथ बदतमीजी कभी मत करना, प्लीज लीव।' 

आपको बता दें कि हाल ही में लॉक अप में दो और वाइल्डकार्ड की एंट्री हुई है, जिनमें एक मंदना करीमी और दूसरी अजमा हैं। दोनों के लॉक अप में आने के बाद ही शो और भी रोमांचक हो गया है।