Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Lock Upp: वार्डन बनकर लॉकअप में पहुंचीं Tejasswi Prakash, किस पर करेंगी जहरीला वार?

करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शो में 'वार्डन' के रूप में नजर आने वाली हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 05, 2022 7:54 IST
 Tejasswi Prakash and Karan Kundrra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ALTBALAJI Tejasswi Prakash and Karan Kundrra 

Highlights

  • रियलिटी शो 'लॉकअप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।
  • फिलहाल तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत द्वारा होस्ट रियलिटी शो 'लॉकअप' अपने ग्रैंड फिनाले के बेहद करीब है। ऐसे में दर्शकों को रियलिटी शो से जोड़े रखने के लिए मेकर्स शो में ट्विस्ट और टर्न लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं इस शो में करण कुंद्रा जेलर की भूमिका निभा रहे हैं। 

इस बीच तेजरन के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर है। करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शो में 'वार्डन' के रूप में नजर आने वाली हैं। बता दें कि 'लॉकअप' एक कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो है, जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है। 

दरअसल, ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर कर तेजस्वी प्रकाश के शो में शामिल होने की घोषणा की है। ऑल्ट बालाजी ने वीडियो शेयर करते हुए  लिखा- 'आखिरी सप्ताह में प्रमुख मोड़! बदमाश जेलर को मिलने वाली है बदमाश वार्डन।' इस प्रोमो क्लिप में, तेजस्वी लॉकअप के अंदर स्टाइलिश अंदाज में प्रवेश करती हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद वह कहती हैं कि 'लॉकअप के इस आखिरी खेल में जेलर करण कुंद्रा के साथ मैं आ रही हूं एक स्पेशल पावर के साथ।' इस प्रोमो से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश के आने के बाद शो से किसी ना किसी का एलिमिनेशन जरूर होना है। 

अगर शो की बात करें तो 'लॉकअप' 16 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ, जो आगे बढ़कर 20 हो गया। करण कुंद्रा ने मार्च में इस शो में जेलर के रूप में प्रवेश किया था। वह इस शो में कंटेस्टेंट से कई टास्क कराते हैं। अब तेजरन फैंस को दोनों को एक बार फिर साथ में देखने का मौका मिलेगा।

फिलहाल तेजस्वी प्रकाश  नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

Lock Upp :'लॉक अप' से Poonam Pandey का सफर हुआ खत्म, फिनाले से पहले बाहर हुईं एक्ट्रेस

Lock Upp : अंजलि अरोड़ा का खुलासा, फिनाइल पीकर की थी आत्महत्या की कोशिश

Lock Upp: सायशा शिंदे का खुलासा, 'मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ बनाया था संबंध'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement