Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Maharani 2 Teaser Released: 'महारानी 2' का टीजर हुआ रिलीज, रानी भारती का दिखा दमदार राजनीतिक जलवा

हुमा कुरैशी की अपकमिंग वेब सीरीज 'महारानी 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है।फैंस इस वेब सीरीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 16, 2022 18:38 IST
instagramiamhumaq- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAMIAMHUMAQ 'महारानी 2'

'महारानी 2': एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक बार फिर अपना दमदार राजनीतिक जलवा दिखाने वाली हैं। हुमा कुरैशी की अपकमिंग वेब सीरीज 'महारानी 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है। बता दें राजनीति बेस्ड 'महारानी' वेबसीरीज का पहला पार्ट काफी हिट हुआ था। 

सोनी लिव एप पर थोड़ी देर पहले ही 'महारानी 2' के शानदार टीजर को रिलीज किया गया है। इस टीजर में हुमा कुरैशी का महारानी अवतार बेहद कमाल लग रहा है। 'महारानी 2' के इस टीजर में आपको सुहम शाह की भी झलक देखने को मिलेगी। 'महारानी' राजनीति बेस्ड वेब सीरीज है। इसमें हुमा कुरैशी 'रानी भारती' की भूमिका निभा रही हैं। जो अपने पति के जेल जाने के बाद आम महिला से बिहार की मुख्यमंत्री बन जाती है। इस टीजर को हुमा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 1 मिनट 10 सेकंड के इस टीजर में हुमा कुरैशी सिर्फ पांच सेकंड के लिए नजर आती हैं।

 

पति- पत्नी आमने-सामने 

बता दें इस टीजर की शुरुआत अभिनेता सोहम शाह से होती हैं, जो सीरीज में भीमा भारती के किरदार में हैं। वह चुनाव में अपनी पत्नी रानी भारती के खिलाफ खड़े हैं और जनसभा में उन्हें हराने की बात करते हैं। वह कहते हैं, 'हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था, मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था। हम अपनी धर्म पत्नी मुख्यमंत्री रानी भारती की बात कर रहे हैं। जेल के ताले टूटेंगे।' वहीं, आखिर में रानी भारती दिखती है, जो सिर्फ अपने होंठों पर उंगली रखे सबको शांत करवा देती है। 

बेसब्री से इंतजार

'महारानी 2' के टीजर के बाद फैंस इस वेब सीरीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। जानकारी के अनुसार यह वेब सीरीज अगस्त के आखिरी हफ्ते में रिलीज की जा सकती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement