Saturday, July 13, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी का इस फिल्म में एक्शन देख सूख जाएगा गला, हर सीन कर देगा हैरान

मनोज बाजपेयी कोई मॉडेस्ट एक्टर नहीं बल्कि काम को लेकर सीरियस रहने वाले इंसान हैं। वहीं एक्टर हिंदी सिनेमा के उन बेहतरीन कलाकारों में से हैं, जिसका देसी एक्शन लोगों को बहुत पसंद है। हम आज जिस क्राइम थ्रिलर फिल्म के बारे में बता रहे है उसमें मनोज बाजपेयी का खतरनाक अंदाज देखने को मिला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 16, 2024 23:43 IST
Manoj Bajpayee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजपेयी की ये फिल्म देख सूख जाएगा गला

ओटीटी दर्शकों को क्राइम-थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज देखना बहुत पसंद है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लोगों के लिए ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं, लेकिन कंटेंट की इस भीड़ में भी उनके बीच थ्रिलर वेब सीरीज-मूवी को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। तमाम एक्ट्रस और एक्टर इस जॉनर की फिल्मों और सीरीज में अपना दमखम दिखा चुके हैं। वहीं आज हम जिस क्राइम थ्रिलर फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। उसमें मनोज बाजपेयी का जबरदस्त और खतरनाक देसी एक्शन देखने को मिला है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी लीड रोल में धमाका करते नजर आ चुके हैं। इस थ्रिलर एक्शन फिल्म को देखने के बाद आपका गला सूख जाएगा।

मनोज बाजपेयी की क्राइम-थ्रिलर फिल्म

हिंदी सिनेमा के अभिनेता मनोज बाजपेयी की बहुचर्चित 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' उन क्राइम-थ्रिलर फिल्मों में से एक है, जिसे देखने के लिए आपको बहुत हिम्मत की जरूरत होगी। इस सीरीज का हर एक एक्शन सीन बहुत ही खतरनाक और दर्दनाक है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दो सक्सेसफुल पार्ट के बाद लोग अब इसके तीसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। इसे आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

इस फिल्म के सीन्स देख कांप उठेंगे

साल 2012 में रिलीज हुई डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि इस फिल्म के हैरान कर देने वाले हर सीन, किरदार और इसके डायलॉग्स आज भी दर्शकों के जेहन में बसे हुए हैं, जिन्हें शायद ही कोई भूल पाएंगा। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरेशी, पंकज त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया और राजकुमार राव को कास्ट किया गया था।

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग क्राइम-थ्रिलर सीरीज

वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी को हाल ही में एक्शन ड्रामा फिल्म 'भैया जी' में देखा गया था जो 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके पहले वह 'सिर्फ एक बंदा है' में लीड रोल में नजर आए थे। अपूर्व सिंह कार्की के जरिए निर्देशित इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं। इन दिनों मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग में बिजी है। एक बार फिर रॉ एजेंट श्रीकांत तिवारी का जलवा देखने को मिलने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement