Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती ने चलते शो में सुनाई दुख भरी दास्तान, कहा- लोगों ने बहुत कुछ...

रिया चक्रवर्ती इन दिनों 'एमटीवी रोडीज 19' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने शो में सुशांत सिंह राजपूत के केस में जो भी परेशानियां झेली थी, उस पर गैंग लीडर्स और कंटेस्टेंट्स के सामने कुछ खुलासे किए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 25, 2023 8:38 IST
mtv roadies 19 rhea chakraborty narrated a sad story when she facing sushant singh rajput case - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty इन दिनों स्टंट बेस्ड शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके पहले रिया चक्रवर्ती अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लाइमलाइट में थी। रिया चक्रवर्ती को सुशांत केस में कई परेशानियां झेलनी पड़ी थी, तो कभी-कभी कोर्ट के चक्कर काटने पड़ते थे। रिया चक्रवर्ती एक फिर चर्चा का विषय बन गई है। जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। करीब तीन साल के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी की है। इन दिनों वह एमटीवी के शो रोडीज 19 में जज बनी नजर आ रही हैं।

रिया चक्रवर्ती ने सुनाई दुख भरी दास्तान -

टीवी के पॉपुलर शो 'एमटीवी रोडीज-कर्म या कांड' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप रिया चक्रवर्ती को भी देख सकते हैं। इस वीडियो में Rhea Chakraborty कंटेस्टेंट्स से बताचीत करते नजर आ रही है। कंटेस्टेंट्स की आपबीती सुन रिया भी भावनाओं में बह जाती है और अपने जिंदगी के मुश्किल समय को याद कर इमोशनल हो जाती है। गैंग लीडर और कंटेस्टेंट्स के सामने रिया अपने पुराने दिनों के बार में बात करती हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, 'लोग आपके पीठ पीछे बहुत सी बातें बनाएंगे। मुझे भी सुशांत के केस में कई बातें कही गई हैं, लेकिन मैं इग्नोर करती हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं सही हूं। क्या मैं उनकी वजह से अपनी जिंदगी में कुछ न कंरू? जिसे जो बोलना है बोलने दो। वो लोग होते कौन हैं?'

एमटीवी रोडीज 19 के बारे में -
MTV Roadies 19 Karm Ya Kand 3 जून से एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे प्रसारित हो रहा है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' है। इस नए सीजन में रिया चक्रवर्ती के अलावा गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला भी गैंग लीडर हैं। वहीं सोनू सूद शो को होस्ट कर रहे हैं।  

गैंग लीडर्स में हुई लड़ाई -
गैंग लीडर्स Rhea Chakraborty, Gautam Gulati और Prince Narula की जबरदस्त लड़ाई देखने को भी मिली है। एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस शो में आप देख सकते हैं, कैसे कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। गैंग लीडर्स के बीच आए दिन किसी न किसी बात की लड़ाई होती रहती है। 

ये भी पढ़ें-

Kuljit Pal Passed Away: फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का हुआ निधन, इस एक्ट्रेस की बदल दी थी किस्मत

रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra का हुआ शोषण, पोस्ट शेयर कर सुनाई दर्द भरी कहानी

MTV Roadies 19: गैंग लीडर्स ने कंटेस्टेंट्स की लगाई क्लास, 'कर्म या कांड' के बीच हुआ महायुद्ध

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement