Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कंगना के Lock Upp में मुनव्वर फारूकी को याद आए जेल वाले दिन, बताई ये 'अनसुनी' बातें

Lock Upp: एक्ट्रेस कंगना रनौत के 'लॉक अप' शो में कई कंटेस्टेंट बंद हैं। एक प्रकार से जेल वाली जिंदगी जी रहे हैं। मगर मुनव्वर फारूकी एक ऐसे सेलेब हैं जो असल में जेल से लौटकर आए हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2022 14:22 IST
Munawar Faruqui- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मुनव्वर फारूकी

Highlights

  • मुनव्वर फारूकी करीब एक माह तक जेल में बंद थे
  • मुनव्वर फारूकी ने जेल में इस तरह बिताए थे दिन
  • कंगना रनौत के शो में मुनव्वर फारूकी ने किए खुलासे

Lock Upp: एक्ट्रेस कंगना रनौत के 'लॉक अप' शो में कई कंटेस्टेंट बंद हैं। एक प्रकार से जेल वाली जिंदगी जी रहे हैं। मगर मुनव्वर फारूकी एक ऐसे सेलेब हैं जो असल में जेल से लौटकर आए हैं। उनको यहां पर रहने के बाद असली वाली जेल की जिंदगी याद आ रही है। क्योंकि मुनव्वर फारूकी ने करीब एक माह तक जेल में जिंदगी गुजारी थी।

मुनव्वर फारूकी का वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी जेल के अनुभव के बारे में बता रहे हैं। कंगना के लॉक अप में वॉक करते-करते मुनव्वर को याद आया और बोलने लगे, ‘जेल में हम लोग वॉक करते थे समय बिताने के लिए। एक छोटा सा बैरेक था जहां बच-बचकर चलते थे क्योंकि अगर किसी को धक्का लग गया फिर तो गए समझो (मुक्का मारने का इशारा करते हैं)।"

आगे कहते हैं, "एकदम सुबह हम लोग वॉक करते थे... ठंड का मौसम... 5-6 डिग्री तापमान... नंगे पैर रहते थे, वहां थोड़ी ना जूते-वूते, सुबह 7 बजे से वॉक करते थे 3-4 घंटे तक वॉक करते थे। ताकि समय काट सकें। क्योंकि जेल में वक्त बिताना होता है और वही तो वहां बहुत मुश्किल होता है... वक्त काटना..।" 

मुनव्वर फारूकी का पूरा वीडियो यहां देखें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement