Saturday, July 13, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज हिला देगी दिमाग, मडर मिस्ट्री देख दहल जाएगा दिल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिंदी सिनेमा के बेहतरीन और दमदार कलाकारों में से हैं। इस बीच उनकी एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। सस्पेंस-थ्रिलर से भरी 'रात अकेली है' से 'सेक्रेड गेम्स' तक मूवी तो आपने देखी होंगी, लेकिन इस बार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'रौतू का राज' में आपको दोगुना एंटरटेनमेंट मिलेगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 14, 2024 22:40 IST
Nawazuddin Siddiqui - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म दिमाग हिला देगी।

ओटीटी दर्शकों के बीच क्राइम-थ्रिलर फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगों को ऐसी फिल्में और वेब सीरीज बहुत पसंद भी आती हैं, जिनमें भरपूर सस्पेंस और धमाकेदार सीन्स देखने को मिलते हैं।'रात अकेली है' से 'सेक्रेड गेम्स' तक जैसी फिल्मों की शानदार सफलता इस बात को साबित करता है दर्शकों को क्राइम थ्रिलर देखना पसंद है, लेकिन यहां हम आपको सस्पेंस से भरी एक ऐसी क्राइम-थ्रिलर के बारे में बताएंगे जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। इस थ्रिलर को देखने के बाद आपके दिमाग में कई सवाल आने वाले हैं। इसे देखने के बाद आपका दिमाग भी हिल जाएगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आज कौन नहीं जानता। फिल्म इंडस्ट्री में आज वह सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं। उनकी वेब सीरीज और फिल्मों को काफी पसंद भी किया गया था। इनमें नवाजुद्दीन के काम को भी खूब सराहा गया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अतुल तिवारी स्टारर सीरीज 'रौतू का राज' रिलीज हो रही है।

इस दिन रिलीज होगी रौतू का राज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये अपकमिंग वेब सीरीज 'रौतू का राज' एक सस्पेंस-कॉमेडी क्राइम थ्रिलर जॉनर की फिल्म है, जिसमें एक महिला की मौत हो जाती है। अब उसी का कारण पता लगाने के लिए इंस्पेक्टर दीपक नेगी अपनी टीम के साथ जांच में लग जाते हैं। फिल्म 'रौतू का राज' 28 जून को जी5 पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस सीरीज का नाम पहले 'रौतू की बेली' था, जिसे बाद में बदल दिया गया।

रौतू का राज की दिलचस्प कहानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'रौतू का राज' में इंस्पेक्टर दीपक नेगी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं और एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। इस सीरीज में दिखाया जाता है कि रौतू की बेली में 15 साल बाद कोई मर्डर होता है। हिल स्टेशन के पुलिस का मानना है कि यह हत्या नहीं हो सकती क्योंकि लोग मरते हैं, या खुद को मारते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 15 साल में एक भी हत्या नहीं हुई है। आनंद सुरपुर द्वारा निर्देशित 'रौतू का राज' में तनुज मेहरा के रूप में अतुल तिवारी और वार्डन संगीता के रूप में नारायणी शास्त्री भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement