Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या निशा रावल संग 'लॉक अप' में एंट्री लेंगे एक्स हस्बैंड करण मेहरा? मारपीट के आरोप जा चुके हैं जेल

निशा ने कहा- मैंने हमेशा अपनी लड़ाई खुद लड़ी है, और मुझे यकीन है कि मेरे पास जो कुछ भी है उसके साथ मैं इस लड़ाई को लड़ूंगी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 22, 2022 20:19 IST
nisha rawal ex husband Karan Mehra enter Lock Upp kangana ranaut show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निशा रावल और करण मेहरा

Highlights

  • निशा रावल और करण मेहरा की पर्सनल लाइफ तब मीडिया के सामने आ गई जब एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस कर दिया।
  • करण मेहरा सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंहानिया के रोल में थे।

मुंबई: 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' की अभिनेत्री निशा रावल रियलिटी शो 'लॉक अप' में कंगना रनौत की जेल के अंदर बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने शो में अपने एक्स हसबैंड और अभिनेता करण मेहरा की एंट्री के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई आशंका नहीं है कि शो में कौन आता है। मैंने हमेशा अपनी लड़ाई खुद लड़ी है, और मुझे यकीन है कि मेरे पास जो कुछ भी है उसके साथ मैं इस लड़ाई को लड़ूंगी।

 कंगना के 'लॉक अप' की पहली 'कैदी' से मिलिए, एक्ट्रेस का पिछले साल हुआ था तलाक

अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि करण के साथ रिश्ते में रहते हुए उन्हें घरेलू शोषण का सामना करना पड़ा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि करण शो का हिस्सा बनना चाहेंगे और निश्चित रूप से अपनी बात साबित करने की कोशिश करेंगे और बैकफुट पर नहीं जाएंगे।

हालांकि, वह सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है और किसी भी स्थिति या अपने पूर्व पति का सामना करने से आशंकित नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं यहां अपने दम पर लॉक अप पर हूं और मैं असफलता के अलावा किसी से नहीं डरती।

कंगना की 'कैद' में विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, कहीं और बवाल न मच जाए!

कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले निडर रियलिटी शो 'लॉक अप' में 16 प्रतियोगी होंगे जो बुनियादी सुविधाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। यह 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement