Sunday, May 12, 2024
Advertisement

OTT New Releases: 'ताली' से लेकर 'गन्स एंड गुलाब' तक, ओटीटी पर ये वीकेंड है मनोरंजन से भरपूर

OTT New Releases: ओटीटी पर इस वीकेंड पर दर्शकों के लिए हॉलीवुड से लेकर हिंदी तक में कई वेबसीरीज और फिल्में आ चुकी हैं। जिनका मजा आप शनिवार और रविवार को ले सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 18, 2023 21:51 IST
OTT New Releases- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV OTT New Releases

OTT New Releases: इस वीकेंड में एक एंटरटेनमेंट फेस्ट के लिए तैयार हो जाइए! नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार और एमएक्स प्लेयर जैसे शीर्ष ओटीटी प्लेटफार्मों के पास आपका दिल बहलाने के लिए और आपके अंदर बैठे सिनेमा लवर्स के लिए रोमांचक लाइनअप है। 'ताली' और 'गन्स एंड गुलाब' जैसी वेबसीरीज से लेकर फिल्मों के दमदार कलेक्शन इस सप्ताह ओटीटी पर एंट्री मार चुके हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

ताली

प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा

रिलीज डेट: 15 अगस्त, 2023
15 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग होने वाली वेबसीरीज "ताली" काफी दमदार है। शो में सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाया है। गणेश के रूप में जन्मीं और पुणे में पली-बढ़ीं, श्रीगौरी ने भारत में ट्रांसजेंडर आंदोलन में क्रांति ला दी। वेबसीरीज उनके जीवन पर प्रकाश डालती है, 2013 के एनएएलएसए मामले में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डालती है, जिसके कारण 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने ट्रांसजेंडर व्यक्तियों को तीसरे लिंग के रूप में मान्यता दी। अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित, और रवि जाधव द्वारा निर्देशित , "ताली" देखना आपको बेहद खास अहसास देगा। 

डेप वर्सेज हर्ड

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 16 अगस्त, 2023

डॉक्यूमेंट्री वेबसीरीज के साथ एक दिलचस्प अनुभव ले सकते हैं। क्योंकि ये हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच हाई-प्रोफाइल कानूनी लड़ाई पर आधारित है। मानहानि के मुख्य मुद्दे पर केंद्रित, सीरीज अदालती टकराव के उतार-चढ़ाव को उजागर करती है। कानूनी पेचीदगियों से परे, यह उन महत्वपूर्ण बातों पर प्रकाश डालती है जो टिकटॉक जैसे प्लेटफार्मों पर गूंजते हैं। 

स्क्रिप्टिंग योर डेस्टनी 

प्लेटफ़ॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज डेट: 16 अगस्त, 2023
'स्क्रिप्टिंग योर डेस्टिनी' एक कोरियन फैंटेसी ड्रामा है, जो इंसान के भाग्य का निर्धारण करने के लिए जिम्मेदार एक शक्तिशाली देवता शिन हो यून पर आधारित है। लेकिन जब उस पर रोमांटिक भाग्य लिखने का आरोप लगाया जाता है, तो वह राइटर, गो चे क्यूंग के काम से प्रेरणा लेता है। शिन हो यून ने गो चे क्यूंग को एक आदर्श व्यक्ति, जंग बा रेम, एक टेलीविजन निर्माता के साथ जोड़ने का फैसला किया। हालांकि, जैसे ही वह गो चे क्यूंग के मकान मालिक की भूमिका निभाता है, उसके मन में अप्रत्याशित रूप से उसके लिए भावनाएं विकसित हो जाती हैं, जिससे उसकी डिवाइन प्लानिंग खतरे में पड़ जाती है।

एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ अ काइंड 

प्लेटफ़ॉर्म: प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 18 अगस्त, 2023
एपी ढिल्लों की दुनिया में कदम रखें, क्योंकि वह पंजाब के एक शांत गांव से अपनी उल्लेखनीय यात्रा का खुलासा करते हैं। विशिष्ट व्यक्तिगत फ़ुटेज और मंच के पीछे की झलकियों के साथ, वह अपनी विनम्र शुरुआत की कहानी बताते हैं। उन सपनों को खोजें जो उसे प्रेरित करते हैं, क्योंकि वह संगीत क्षेत्र को बदलने और पूरे देश में प्रेरणा जगाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। 

गन्स एंड गुलाब

प्लेटफ़ॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 18 अगस्त, 2023
अपनी बंदूकें लोड करें और इस दमदार वेबसीरीज का हिस्सा बनें। यह सीरीज "मिसफिट्स ऑफ द वर्ल्ड" से प्रेरित है, जो 1990 के दशक की अपराध से भरी दुनिया की गंभीर हालत के खिलाफ सामने आती है। प्यार, मासूमियत, कॉमेडी और कल्पना के टच वाले सब्जेक्ट को बुनते हुए यह सीरीज आपको रोमांचित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। दुलकर सलमान के ओटीटी डेब्यू से लेकर राजकुमार राव और गुलशन देवैया दमदार एक्टिंग इसे परफेक्ट एंटरटेनर बनाती है। 

द मंकी किंग

प्लेटफ़ॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 18 अगस्त
"द मंकी किंग" के जादू का अनुभव करें, एक एनिमेटेड फिल्म जो एक प्रतिष्ठित चीनी किंवदंती से प्रेरित है और अविश्वसनीय शक्तियों को दिखाती है। यह फिल्म आपको रोमांच की दुनिया में ले जाती है। 

करीना कपूर ने भाभी आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीरें, प्रोड्यूसर्स से की ये गुजारिश

सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर बनकर दर्शकों से ताली बजवा पाईं या नहीं? जानिए कैसी है ये वेबसीरीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement