Monday, May 06, 2024
Advertisement

OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगा क्राइम-थ्रिलर के साथ कॉमेडी का मसालेदार कंटेंट

अगर आप भी ओटीटी पर क्राइम, थ्रिलर्स जैसी मूवीज और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो बिना देर किए इस जुलाई देखें ये जबरदस्त फिल्में-वेब सीरीज। धमाकेदार कंटेंट देखने के लिए हो जाए तैयार... देखें लिस्ट।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 10, 2023 6:25 IST
ott release this week the trial pyaar kanoon dhokha kohrra college romance jaadugar shoorveer king t- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO OTT Release This Week

OTT Release This Week: इस साल लोगों का रुझान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज को जबरदस्त व्यूज मिले हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इस साल कि पहली मूवी है जो सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सुपरहिट हो गई। इस साल ओटीटी पर भी फिल्मों और वेब सीरीज का धमाल देखने को मिल रहा है। जुलाई में ओटीटी पर ये कुछ खास फिल्में और सीरीज धूम मचाने को तैयार हैं। देखें पूरी लिस्ट...  

द ट्रायल प्यार कानून धोखा -

'द ट्रायल प्यार कानून धोखा' एक कोर्ट रूम ड्रामा वेब सीरीज है। इस सीरीज में एक्ट्रेस एक लायर नायोनिका सेनगुप्ता के रोल में नजर आने वाली हैं। सीरीज में काजोल के साथ एक्टर जीसू सेनगुप्ता भी हैं। 14 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। 

कॉलेज रोमांस -
पॉपुलर बेव सीरीज 'कॉलेज रोमांस सीजन 4' में गगन अरोड़ा, अपूर्वा अरोड़ा, केशव साधना, श्रेया मेहता, नुपुर नागपाल, जाहन्वी रावत और एकलवे कश्यप लीड रोल में हैं। बता दें कि 'कॉलेज रोमांस 4' 14 जुलाई से केवल सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा।

जादूगर -
अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' से लोगों का दिल जीतने वाले सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार अब जादूगर बनकर नेटफ्लिक्स पर लौटे हैं। 'जादूगर' नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को रिलीज होगी। 

कोहरा -
बरुण सोबती वेब सीरीज 'कोहरा' से अपना ओटीटी पर डेब्यू किया है। बरुण के अभिनय को वेब सीरीज 'असुर' में काफी पसंद किया गया था। शो की स्ट्रीमिंग 15 जुलाई से शुरू होगी। फैंस इस सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शूरवीर -
डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'शूरवीर' नाम की सीरीज का टीजर शेयर करते हुए इसकी ओटीटी रिलीज डेट बताई है। 'शूरवीर' 15 जुलाई को हॉटस्टार रिलीज होगी। इस सीरीज में मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल राशिद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

किंग द लैंड -
'ऑल अस आर डेड' के निर्माताओं की और कोरियन सीरीज 'किंग द लैंड' 13 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। यह एक रोमांटिक कॉमेडी के-ड्रामा सीरीज है।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM के सेट पर मंडरा रहा था बड़ा खतरा, सामने आए Video में दिखा 150 अंडे देने वाला अजगर!

The Kapil Sharma Show में सनी देओल-अमीषा पटेल ने मचाया गदर, कपिल शर्मा के सवाल सुन हो जाएंगे लोटपोट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान की लाइफ में होगी इस शख्स की एंट्री, रिश्तों के बीच मचेगी खलबली?

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement