Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान की लाइफ में होगी इस शख्स की एंट्री, रिश्तों के बीच मचेगी खलबली?

गुम है किसी के प्यार में सवी-ईशान की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है। अब ये एंट्री दोनों की लाइफ में का नया ट्विस्ट लाती है ये तो वक्त आने पर पता चलेगा। इस एंट्री से टीआरपी में भी कई बदलाव दखने को मिलने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 09, 2023 16:59 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin paras madaan to enter in savi ishaan life with shocking twist - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी 20 साल आगे बढ़ गई है। सई-विराट की बेटी सवी का रोल भाविका शर्मा निभा रही है। लीप के बाद कहानी में कई नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस पॉपुलर टीवी सीरियल में नई स्टार कास्ट के बाद अब शो में एक और शख्स की एंट्री होने वाली है। जहां सीरियल में काकू सवी के शादी को लेकर परेशान है तो वहीं सवी अपने सपने पूरा करने की कोशिश में लगी है। शो में सवी-ईशान की केमिस्ट्री को भी लोग पसंद करने लगे हैं जैसे सई-विराट की लव केमिस्ट्री को पसंद करते थे। GHKKPM में इस नई एंट्री से बहुत कुछ नया होने की गुंजाइश है। 

गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री -

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवी की शादी को लेकर भवानी काकू बहुत परेशान है। वहीं पिछले एपिसोड में अपने देखा होगा की कैसे सवी घर जाने के लिए जल्दी करती है, लेकिन घर पहुंचने में लेट हो जाती है। इसके कारण काकू को लड़के वाले खरीखोटी सुनकर चले जाते हैं। काकू सवी को तने मारती है कि लड़कियों को ज्यादा पढ़ना नहीं चाहिए। दूसरी तरफ सवी शादी नहीं करना चाहती क्योंकि उसे अपना सपना पूरा करना है। रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल में 'बेहद 2' फेम पारस मदान की एंट्री होने वाली है। कहा जा रहा है कि वो सवी के अपोजिट रोल निभाएंगे। हालांकि मेकर्स की ओर कुछ कन्फर्म नहीं कहा गया है। 

पारस मदान कर चुके हैं सुपरहिट शो -
ईशान-सवी की जिंदगी में इस नई एंट्री से बहुत बड़ा तूफान भी आ सकता है? सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले एपिसोड में हो सकता है कि सवी और ईशान की शादी हो जाए क्योंकि ईशान की मां सवी को बहुत पसंद करती है और काकू भी सवी को एक अच्छे घर में शादी करके भेजना चाहती है। ऐसे में पारस मदान क्या उनके बीच आएगा या दोनों को करने की कोशिश करेगा। इसपर मेकर्स ने सस्पेंस रखा है। बता दें कि पारस मदान सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल', 'निशा', 'उसके कजिन्स', 'कुबूल है' और 'बेहद 2' में नजर आ चुके है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर को पाने के लिए अक्षरा तोड़ेगी मंजरी का घमंड, अभिमन्यु की तपस्या होगी भंग

72 Hoorain Collection Day 2: विवादों में घिरने का नहीं मिला फायदा, केवल हुई इतनी कमाई

Karan Johar से एक यूजर ने पूछा- क्या आप 'गे' हो? एक्टर ने दे दिया ऐसा जवाब कि लोग हो गए हक्का-बक्का

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement