Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर को पाने के लिए अक्षरा तोड़ेगी मंजरी का घमंड, अभिमन्यु की तपस्या होगी भंग

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के पॉपुलर शो में से एक है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की मंजरी अक्षरा को धमकी देगी। दूसरी ओर अभिमन्यु को फिर से अबीर से दूर होने का डर महसूस होगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 09, 2023 16:15 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upoming 5 twist Akshara break Manjari pride to get Abhir Abhimanyu penanc- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एपिसोड की शुरुआत सभी के पूजा पाठ करने से होती है। अभी महादेव से प्रार्थना करता है और कहता है कि मेरा बेटा घर आया है, अबीर को ताकत दो, उसे आपकी बहुत जरूरत है। मंजरी शिव जी से कहती है मैंने अपने बेटे को लंबे समय के बाद खुश देखा, काश यह खुशी कभी खत्म न हो। आरोही मन ही मन सोचती है कि दो लोगों की खुशी के लिए सबको दुखी करना गलत है, बस इसे सही कर दो महादेव। रूही अबीर के लिए प्रार्थना करती है कि वह खुश हो जाए। अबीर सोचता है कि मैं अपनी मां और पापा के बिना कैसे रहुगा, मैं घर जाना चाहता हूं। 

अबीर के लिए की पूजा पाठ -

पंडित पूज करते समय अबीर का नाम पूछता है, मंजरी कहती है अबीर नाम है। वह अपने पिता का नाम पूछता है। पंडित अबीर से पिता का नाम पूछता है वह अभिनव शर्मा कहता है। पंडित बोलता है क्या अभिनव शर्मा? महिमा कहती है कि आपने सही कहा, आपके पिता का नाम अभिनव है, पालन-पोषण करने वाला हमेशा जन्म देने वाले से बड़ा होता है। मंजरी कहती है पिता का नाम अभिमन्यु बिड़ला है, पंडित उन्हें हाथ आगे करने और कलश रखने के लिए कहते हैं। दोनों कलश रखते हैं। 

अभिमन्यु का डर होगा सच -
कायरव कहता है कि मैं जाऊंगा अक्षरा को देखकर आता हूं। मनीष कहता है कि उनका दिल टूट गया है। दूसरी ओर अभी कहता है कि हमारी दोस्ती भी खत्म हो गई है, अबीर अब मेरे साथ कुछ भी शेयर नहीं करेंगा, मैं क्या करूं? मंजरी अभी का चश्मा नकलती है और पूछती है कि मेज पर क्या रखा है। वह कहता है फूल वह कहती है कि आपको पहले यह धुंधला लगा और फिर आपकी आंखें एडजस्ट हो गईं, उसे थोड़ा समय दीजिए, वह छोटा बच्चा है वह यहां इतनी जल्दी कैसे एडजस्ट कर सकता है। वह कहता है कि क्या वह मुझे पापा के रूप में स्वीकार करेंगा। शेफाली कहती है कि उसके लिए सब कुछ बदल गया है, यह उसके लिए मुश्किल है, उसे समय दें।

अभिमन्यु-अक्षरा की नई लड़ाई -
पार्थ कहता है कि अगर हमारे पास उसे देने के लिए समय नहीं है तब अभी क्या करेगा। मंजरी कहती है कि यह अभीर का घर है, वह यहीं रहेगा। आनंद कहता है कि मनीष ने कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील दायर की है। वह पूछती है कि इतनी जल्दी अबीर यहां अभी आया है। अदालत ने अभीर के पक्ष में फैसला किया है, क्या हमें फिर से लड़ने की जरूरत होगी। अभी कहता है कि मुझे पता था कि ऐसा होगा, कोई भी होता तो ऐसा ही करता। शेफाली पूछती है कि अगर इस बार अगर अक्षु केस जीतेंगे तो? अभी कहता है तो यह महादेव का निर्णय होगा, मैंने आशा छोड़ दी थी, महादेव ने मुझे आशा दी, अगर वह यही चाहते हैं तो यहीं सही। 

अरोही ने अबीर पर लूटाया प्यार -
दादी कहती हैं कि मैंने मन्नत रखी है, इसलिए मैं लड्डू बना रही हूं। सभी कहते हैं कि हम भी लड्डू बनाएंगे और प्रार्थना करेंगे। मनीष कहता है कि अबीर की दुनिया बदल गई है, उस पर क्या गुजरेगी। मुस्कान कहती है कि मैंने उसे कभी इतना उदास नहीं देखा। रूही और आरोही अबीर को अंदर आने के लिए कहती हैं और उसे उसका कमरा दिखती हैं। अबीर को पूरानी बातें याद आती हैं। आरोही अलमारी, स्टडी टेबल, खिलौने दिखाती है... रूही कहती है तुम्हें अकेले सोने में डर लगता है तो तुम मेरे पास आ जाना, ठीक है, तुम मेरे कमरे में आ सकते हो, मैं किसी को नहीं बताऊंगी।

अबीर की यादें -
आरोही कहती है कि जब अबीर मुस्कुराता नहीं है तो वह कम प्यारा लगता है। वह रोती है और कहती है कि मैं तुम्हारी मासी हूं, तुम्हारी मां की तरह मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। अक्षु और अभिनव को सब खाना खाने के लिए कहते हैं। अक्षु कहती है कि अबीर कहां गया। अभिनव उसकी तरफ देखता है। अभी और मंजरी, अबीर से उसका पसंदीदा खाना खाने के लिए कहते हैं। अबीर को हिचकी आती है। अक्षु को भी हिचकी आती है। अभिनव उसे थोड़ा पानी पिलाता है। वह कहता है कि वह अभीर को याद कर रही है। अभी कहता है एक बार मम्मा से बात करो। अबीर मना कर देता है। अक्षु कहता है नहीं, उसे वहीं रहने दो। अभी सोचता है कि उसने उनसे बात करने से इनकार क्यों कर दिया, उन्होंने क्या किया, वह बहुत परेशान है। अभी उससे एक बार बात करने के लिए कहता है। 

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh-Lady Gaga: वायरल हुआ किंग खान का 13 साल पुराना वीडियो, लेडी गागा को अपनी घड़ी देने के लिए थे बेकरार

72 Hoorain Collection Day 2: विवादों में घिरने का नहीं मिला फायदा, केवल हुई इतनी कमाई

Karan Johar से एक यूजर ने पूछा- क्या आप 'गे' हो? एक्टर ने दे दिया ऐसा जवाब कि लोग हो गए हक्का-बक्का

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement