Monday, April 29, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show में सनी देओल-अमीषा पटेल ने मचाया गदर, कपिल शर्मा के सवाल सुन हो जाएंगे लोटपोट

द कपिल शर्मा शो में 'गदर 2' का प्रमोशन करने सनी देओल और अमीषा पटेल पहुंचे है। कपिल शर्मा के शो की कई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसे देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 09, 2023 19:26 IST
gadar 2 Sunny Deol Ameesha Patel make fun of Kapil Sharma in The Kapil Sharma Show video make you la- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंक फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं। सनी देओल-अमीषा पटेल अपनी फिल्म Gadar 2 के प्रमोशन में लगे हुए है। फिल्म रिलीज के पहले ही तारा सिंह और सकीना लाइमलाइट में बने हुए हैं। सनी देओल अपनी फिल्म के अलावा बेटे की शादी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। वहीं अमीषा पटेल भी कई दिनों से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। सनी और अमीषा हाल ही में अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के दूसरे पार्ट के प्रमोशन के लिए टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आए। 

वीडियो की खास बात -

सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंक फिल्म 'गदर 2' का प्रमोशन करने के लिए दोनों The Kapil Sharma Show में पहुंचे। इस बीच होस्ट कपिल शर्मा ने अपने मजेदार सवालों से दोनों को खूब एंटरटेन किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह कपिल शर्मा के साथ मौज-मस्ती करती नजर आ रहे हैं। ये वीडियो फैंस बहुत पसंद आ रही है। इस वीडियो में फिल्म के बारे में तो बात हुई है पर उसे ज्यादा तीनों की मस्ती को लेकर वीडियो चर्चा में हैं।

 

कपिल शर्मा के मजेदार सवाल -
सोनी टीवी ने एक नया प्रोमो जारी किया है। कपिल शर्मा वीडियो में अपने बचपन की यादें शेयर करते हुए कहते हैं कि मैंने फिल्म 'गदर' की शूटिंग के दौरान दिवंगत अमरीश पुरी के कंधे पर हाथ रख दिया था और इस हरकत को लेकर उन्हें डांट सुनी पड़ी थी। इसके बाद अमीषा पटेल कपिल शर्मा से फ्लर्ट करते हुए कहती हैं कि उन्हें सकीना के कंधे पर हाथ रखना चाहिए था। ये सुनते ही कपिल शर्मा को शरम आ जाती है।

गदर 2 के बारे में -
'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशिन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि 'गदर 2', 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान की लाइफ में होगी इस शख्स की एंट्री, रिश्तों के बीच मचेगी खलबली?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर को पाने के लिए अक्षरा तोड़ेगी मंजरी का घमंड, अभिमन्यु की तपस्या होगी भंग

72 Hoorain Collection Day 2: विवादों में घिरने का नहीं मिला फायदा, केवल हुई इतनी कमाई

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement