Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

कड़केगी बिजली, गूंजेगा आसमान, गलियारे होंगे लहूलुहान, भौकाल मचाने आ रहा 'मिर्ज़ापुर 3', टीजर ने मचाया घमासान

फैंस सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक मेकर्स ने इसकी रिलीज का एलान नहीं किया है। हालांकि फिल्म का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख डर से आपके रुह कांप जाएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 11, 2024 15:03 IST
mirzapur season 3 , mirzapur season 3 teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'मिर्जापुर 3' का टीजर हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो पिछले दो हफ्ते से 'मिर्जापुर 3' के पोस्टर और वीडियो के जरिए इसकी रिलीज डेट को लेकर लगातार दर्शकों को हिंट दे रहा है। इसी बीच अब मेकर्स ने हाल ही में 'मिर्जापुर 3' का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें पहले के दो सीजन से भी ज्यादा  खौफ और भौकाल देखने को मिल रहा है।सामने आए टीजर ने दर्शकों का दिल और दिमाग झकझोर कर रख दिया है।

दिल दहलाने वाला है 'मिर्जापुर 3' का टीजर

'मिर्जापुर 3' के टीजर की शुरुआत जंगल में शेरों की झलकियों से होती है और बैकग्राउंड में 'बाउजी' कुलभूषण खरबंदा की आवाज सुनाई दे रही है। जो सीरीज के सभी स्टारकास्ट की तुलना किसी न किसी जानवर से करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शेर से भिड़ने के लिए इस बार जंगल में जंगली बिल्लियां चालाक लोमड़ियां और तूफानी चीता तैयार है। इन सभी की नजरें मिर्ज़ापुर के सिंहासन पर है। ट्रेलर में अपना दबदबा कायम रखने के लिए कहानी का हर किरदार नए दांव-पेंच लगाता नजर आ रहा है। अब देखने ये दिलचस्प होगा कि 'जंगली बिल्ली' (Shweta Tripathi Sharma), 'चालाक लोमड़ी' (Isha Talwar) का रास्ता काट पाने में कितनी सफल होंगी, ये देखने के लिए आपको जुलाई तक का इंतजार करना होगा। फिलहाल 'मिर्जापुर 3' के टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर घमासान मचा दिया है। फैंस टीजर को काफी पंसद कर रहे हैं। टीजर रिलीज ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। 

इस दिन होगा शो का प्रीमियर

वहीं टीजर के साथ ही 'मिर्जापुर 3' सीरीज़ का प्रीमियर डेट भी सामने आ गया है। 10 एपिसोड की इस सीरीज़ का प्रीमियर 5 जुलाई को भारत और दुनिया भर में होने जा रहा है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और क्रिएट की गई इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, जिसका निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा,अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार,  शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं।  वहीं आपको बता दें कि 'मिर्जापुर' का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2020 में हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब फैंस इस शो के तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement