Thursday, June 13, 2024
Advertisement

'क्रिमिनल जस्टिस 4' में पंकज त्रिपाठी का दिखा नया अंदाज, फिर छाने को तैयार माधव मिश्रा

पंकज त्रिपाठी अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 4' के साथ वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है। मेकर्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए माधव मिश्रा की पहली झलक दिखा दी है। 'क्रिमिनल जस्टिस' के नए सीजन का ये वीडियो यहां देखें...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 17, 2024 13:34 IST
Pankaj Tripathi returns as Madhav Mishra in Criminal Justice season 4- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्रिमिनल जस्टिस 4 का पहला वीडियो

क्रिटिकली अक्लेम्ड कोर्टरूम ड्रामा सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के नए सीजन की भी घोषणा हो चुकी है। ये सीरीज पंकज त्रिपाठी द्वारा निर्देशित सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। 'क्रिमिनल जस्टिस' के पहले तीन सीजन हिट होने के बाद अब इसका चौथा सीजन भी जल्दी ही ओटीटी पर दस्तक देने वाला है। फैंस इसके चौथे सीजन का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। माधव मिश्रा एक नए ट्विस्ट के साथ नई की कहानी लेकर हाजिर हो चुके हैं। 'क्रिमिनल जस्टिस 4' के नए वीडियो में माधव मिश्रा का नया और दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

क्रिमिनल जस्टिस 4 का पहला वीडियो रिलीज

कोर्टरूम ड्रामा 'क्रिमिनल जस्टिस' के चौथा सीजन की पहली झलक सामने आ चुकी है। माधव मिश्रा को इस बार और भी ज्यादा पेचीदा केस लड़ाते देखने वाले हैं, जिसे सुलझाने की कोशिश में वो लगे हुए हैं। क्रिमिनल जस्टिस के पिछले 3 सीजन लोगों को इतने पसंद आए की दर्शक इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'क्रिमिनल जस्टिस 4' का पहला वीडियो शेयर करते हुए कोर्टरूम ड्रामा दिखाया है।

माधव मिश्रा बन छाए पंकज त्रिपाठी

सोशल मीडिया पर फैंस 'क्रिमिनल जस्टिस 4' में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अगर आप भी पूरी सीरीज देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं तो अभी आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। अभी तक मेकर्स और पंकज त्रिपाठी ने इस सीरीज की रिलीज डेट शेयर नहीं की है।

पंकज त्रिपाठी की क्रिमिनल जस्टिस के बारे में

इस टीजर को शेयर करते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कैप्शन में लिखा है, 'कोर्ट जारी है और नए सीजन की तैयारी भी, आ रहे हैं माधव मिश्रा, हॉटस्टार स्पेशल क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन के साथ!' 'क्रिमिनल जस्टिस' का पहला सीजन 2018, दूसरा 2020 और तीसरा सीजन 2022 में रिलीज हुआ था। अब फैंस चौथे सीजन की रिलीज बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement