1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. Payal Rohatgi ने Lock Upp शो में रोते हुए किया खुलासा, नहीं बन सकती हैं वो कभी मां

Payal Rohatgi ने Lock Upp शो में रोते हुए किया खुलासा, नहीं बन सकती हैं वो कभी मां

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 29, 2022 10:03 IST
Payal Rohatgi- India TV Hindi News
Image Source : PAYAL ROHATGI/INSTAGRAM Payal Rohatgi

Highlights

  • 'लॉक अप' शो के दौरान पायल रोहतगी ने अपनी इनफर्टिलिटी का खुलासा किया
  • पायल रोहतगी और संग्राम सिंह रिलेशनशिप में हैं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी टीवी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। पायल रोहतगी पहले भी कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन ये शो काफी स्पेशल है। क्योंकि ये आसान नहीं है, इसमें आपको अपनी निजी जिंदगी से जुड़े डार्क सीक्रेट शेयर करने होते हैं। ऐसे में पायल रोहतगी ने इस शो में एक ऐसे राज से पर्दा हटाया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया और उनके फैंस को बहुत बुरा लग रहा है।

शो के दौरान पायल रोहतगी ने अपनी इनफर्टिलिटी का खुलासा किया। पायल ने कहा कि वह "बांझ है और उनके बच्चे नहीं हो सकते"। अभिनेत्री ने अपने जल्द ही होने वाले पति पहलवान संग्राम सिंह के साथ हुई चर्चा के बारे में भी बताया। पायल रोहतगी ने कहा कि उन्होंने संग्राम सिंह को किसी और से शादी करने पर विचार करने के लिए कहा, जो उनके बच्चों को जन्म दे सके। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने आईवीएफ के लिए भी ट्राई किया लेकिन वो भी सफल नहीं हो पाया है। डॉक्टर ने कहा है कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं।

पायल रोहतगी ने शो में कैमरे के सामने अपना बड़ा सीक्रेट शेयर करते हुए कहा, “मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा हम शादी तब करेंगे, जब मैं गर्भवती हो सकती हूं। इसलिए, मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहना होगा, अभिनय पर ध्यान देना होगा और जीवन में आगे बढ़ना होगा। गर्भवती नहीं होना ठीक है। 4-5 साल से हम लोग ट्राई कर रहे हैं, नहीं हो रहा। मैंने आईवीएफ किया लेकिन यह सफल नहीं रहा।''

अभिनेत्री ने एग फ्रीज करने की प्रक्रिया के बारे में भी बताया। पायल ने कहा कि अगर लड़कियां देर से बच्चे पैदा करना चाहती हैं, तो 20 से 30 साल की उम्र में एग फ्रीज करा लें। पायल ने कहा- ''सभी महिलाओं को। यदि आप 20 के दशक में हैं, तो कृपया अपने अंडे फ्रीज करें। जब आप अपने अंडे फ्रीज करती हैं, तो आप 30 और 30 के दशक के मध्य में गर्भवती हो सकती हैं।"

इसे भी पढ़ें-

Tiger Shroff's Heropanti 2: कब और कहां देखें टाइगर श्रॉफ की फिल्म, टिकट कैसे बुक करें और HD Download? जानिए

KGF 2 Box Office Collection: 'केजीएफ 2' ने तोड़ा 'पीके' और 'संजू' का रिकॉर्ड, जानिए अब तक की कुल कमाई

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना..

>independence-day-2022