Thursday, May 16, 2024
Advertisement

चाट-गोलगप्पे नहीं... ऋचा चड्ढा को प्रेग्नेंसी में हो रही है इन चीजों की क्रेविंग, बताया थर्ड ट्राइमेस्टर में कैसा है हाल

ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इस बीच एक्ट्रेस ने अब प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी फूड क्रेविंग्स को लेकर बात की है और बताया है कि आखिर उन्हें इन दिनों क्या खाने का मन करता है।

Priya Shukla Edited By: Priya Shukla
Updated on: May 15, 2024 12:57 IST
richa chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडीः द डायमंड बाजारः को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज में ऋचा चड्ढा ने लज्जो आपा के किरदार से खूब तारीफें बटोरीं। हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग स्क्लि्स से एक बार फिर ऋचा छा गई हैं। हालांकि, हीरामंडी में अपने किरदार के अलावा ऋचा एक और वजह से चर्चा में हैं। अभिनेत्री जल्दी ही मम्मी बनने वाली हैं। ऋचा चड्ढा ने फरवरी में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इस कड़ी में अब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खाने को लेकर खुलकर बात की। 

हर महिला में अलग-अलग खाने की इच्छा

एक्ट्रेस ने कहा कि हर महिला में खाने की अलग-अलग इच्छा होती है, क्योंकि हर प्रेगनेंसी यूनिक होती है। ऋचा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ''महिलाओं में प्रेगनेंसी क्रेविंग के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है। मुझे लगता है कि ये हर महिला में अलग-अलग होती है, क्योंकि हर प्रेगनेंसी यूनिक होती है।'' ऋचा ने शुरू के तीन महीनों में पूरी तरह हेल्दी चीजों का सेवन किया।

पहले ट्राइमेस्टर में कच्चे टमाटर खाने की इच्छा होती थी

उन्होंने कहा, "फर्स्ट ट्राइमेस्टर में मुझे कच्चे टमाटर, नमकीन और ओलिव्स जैसे हेल्दी फूड आइटम्स की बहुत क्रेविंग होती थी।" इसके बाद सेकंड ट्रायमेस्टर में उन्हें "ठंडी चीजों" को खाने की इच्छा हुई। "उन्होंने नारियल पानी, नींबू पानी और कभी-कभी बहुत सारी कोम्बुचा जैसी ठंडी चीजें पीनी शुरू कर दी।" हालांकि, क्रेविंग कम हुई है, लेकिन एक्ट्रेस अब केवल "घर का बना खाना" ही खाती हैं।

अब मीठा खाने का करता है मन

उन्होंने कहा, ''जैसे-जैसे मैं थर्ड ट्राइमेस्टर के करीब पहुंच रही हूं, मुझे लगता है कि क्रेविंग कम हो रही है। बेबी के ज्यादा जगह घेरने के चलते पेट का साइज कम होने लगता है। मुझे ज्यादातर घर का बना, साफ-सुथरा खाना पसंद है। ढेर सारे फल, सलाद और दाल चावल।'' एक्ट्रेस ने आगे कहा, "कभी-कभी जब मुझे मीठा खाने की इच्छा होती है, तो मैं आइसक्रीम या दही या मौसमी फल, जो वर्तमान में आम हैं, खा लेती हूं।" ऋचा और अली फजल ने लंबे समय तक डेट करने के बाद 2022 में शादी की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement